scriptबीजेपी सांसद का विदेशी महिला के साथ MMS वायरल, पार्टी ने कल ही दिया था टिकट | barabanki mp Upendra Singh Rawat Leaked MMS viral video | Patrika News
बाराबंकी

बीजेपी सांसद का विदेशी महिला के साथ MMS वायरल, पार्टी ने कल ही दिया था टिकट

Upendra Singh Rawat Leaked MMS: लोकसभा चुनाव को लेकर इस समय सांसदों ने तैयारी शुरू कर दी है। इसी बीच बीजेपी के एक सांसद का अश्लील वीडियो वायरल हो गया, जो तेजी से लोगों के मोबाइल- मोबाइल पर घूम रहा है।

बाराबंकीMar 03, 2024 / 09:23 pm

Anand Shukla

Upendra Singh Rawat Leaked MMS

Upendra Singh Rawat Leaked MMS

Upendra Singh Rawat Leaked MMS: देश की राजनीति में उस समय तहलका मच गया, जब रविवार को सोशल मीडिया पर एक MMS वायरल हो गया। ये वीडियो को उत्तर प्रदेश के एक सांसद का बताया है। हालांकि, पत्रिका इस बात की पुष्टि नहीं करता है। ये वीडियो तेजी से लोगों के मोबाइल पर घूम रहा है। वीडियो में सांसद एक विदेशी विदेशी महिला के साथ दिखाई दे रहे हैं।
बताया जा रहा है कि ये वीडियो बाराबंकी के सांसद का उपेंद्र सिंह रावत है। बीजेपी ने कल यानी शनिवार को यूपी के 51 लोकसभा सीटों का एलान किया था। बीजेपी ने एक बार फिर मौजूदा सांसद उपेंद्र सिंह रावत पर भरोसा जताते हुए दोबारा से टिकट दिया। इसके बाद उपेंद्र सिंह रावत को बधाई देने वालों का तांता लग गया। इसी बीच सांसद के साथ ही विदेशी महिला के साथ अश्लील वीडियो वायरल हो गया।
डिस्क्लेमर: यह खबर वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर बनाई गई है। पत्रिका न्यूज इस खबर की आधकारिक पुष्टि नहीं करता है।

Hindi News/ Barabanki / बीजेपी सांसद का विदेशी महिला के साथ MMS वायरल, पार्टी ने कल ही दिया था टिकट

ट्रेंडिंग वीडियो