scriptदर्दनाक हादसा: नदी में डूबने से एक ही परिवार की तीन बच्चियों की मौत, परिवार में मचा कोहराम | Three girls of the same family died due to drowning in river at banswara | Patrika News
बांसवाड़ा

दर्दनाक हादसा: नदी में डूबने से एक ही परिवार की तीन बच्चियों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

बांसवाड़ा जिले के आनंदपुरी थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत वन्नड़ा डोकर के गांव डोकर के खराडीपाड़ा में अनास नदी में डूबने से एक ही परिवार की दो सगी बहनों समेत तीन बालिकाओं की मौत हो गई।

बांसवाड़ाJul 07, 2024 / 05:52 pm

Kamlesh Sharma

आनंदपुरी। बांसवाड़ा जिले के आनंदपुरी थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत वन्नड़ा डोकर के गांव डोकर के खराडीपाड़ा में अनास नदी में डूबने से एक ही परिवार की दो सगी बहनों समेत तीन बालिकाओं की मौत हो गई।
रोजमर्रा की तरह कुछ लड़कियां बकरियां चराने घर से कुछ ही दूरी पर अनास नदी के किनारे गई थी। दोपहर करीब ढाई बजे नदी किनारे पर तीनों एक साथ पानी में हाथ-पैर धोने लगी। इस दौरान तीनों एक साथ फिसलकर नदी की गहराई में चली गई और डूब गई। थोड़ी दूरी पर एक और छोटी लड़की भी बकरियां चरा रही रहा थी, जिसने दौड़कर परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने तीनों को नदी से बाहर निकाला।
यह भी पढ़ें

आंधी-बारिश से फैक्ट्री की दीवार ढही, मां-बेटी समेत तीन की मौत

परिजन मोटर साइकिलों पर लेकर तीनों लड़कियों 11 वर्षीय इटली पुत्री गणपत, 10 वर्षीय शर्मिला उर्फ हूकी पुत्री दिनेश तथा 10 वर्षीय टीना पुत्री दिनेश को आनंदपुरी अस्पताल लेकर आए, जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।
पूरा अस्पताल परिजनों की चीख-पुकार से गूंज उठा। पुलिस ने तीनों लड़कियों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द किए। इटली एवं टीना के पिता अहमदाबाद में हैं, जिन्हें सूचना दी गई है। लौटने पर सोमवार सुबह शवों का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Hindi News / Banswara / दर्दनाक हादसा: नदी में डूबने से एक ही परिवार की तीन बच्चियों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

ट्रेंडिंग वीडियो