scriptबांदा से 30 किमी चलते ही तेज दर्द से कराहने लगी महिला यात्री, रोडवेज बस चालक-कंडक्टर ने फिर ऐसे बचाई जान | woman passenger was suffering labor pain delivery in up roadways | Patrika News
बांदा

बांदा से 30 किमी चलते ही तेज दर्द से कराहने लगी महिला यात्री, रोडवेज बस चालक-कंडक्टर ने फिर ऐसे बचाई जान

Banda News: बांदा डिपो के ड्राईवर और कंडक्टर ने कुछ ऐसा कमाल कर दिखाया है की लोग इनकी तारीफ़ किये नहीं थक रहे हैं। ड्राईवर-कंडक्टर दोनों एक यात्री महिला के लिए देवदूत बन गए।

बांदाSep 08, 2023 / 03:56 pm

Prateek Pandey

woman passenger was suffering labor pain delivery in up roadways
Banda News: बांदा डिपो से निकली UP 90 T 5484 बस यात्रियों को लेकर कानपुर जा रही थी। लगभग 30 किलोमीटर दूर एक गांव के पास बस में मौजूद एक महिला यात्री प्रेग्नेंट थी, उसको अचानक से प्रसव पीड़ा शुरू हो गई। उसकी हालत बिगड़ने लगी और महिला की परेशानी बढने लगी। महिला के साथ एक बुजुर्ग मौजूद थे, इससे वो बहुत परेशान हो गए।

बस में की गई महिला की डिलीवरी

सरकारी रोडवेज, बांदा के बस स्टाफ की खूब तारीफ हो रही है। दोनों ने बड़ी ही सूझबूझ से एक महिला यात्री की जान बचाई। बताया जा रहा है कि महिला प्रेग्नेंट थी और रोडवेज बस से बांदा से कानपुर जा रही थी। अचानक रास्ते मे उसकी प्रसव पीड़ा शुरू हो गई और जैसे ही बस ड्राइवर और कंडक्टर को मामले की जानकारी हुई तो उन्होंने बस एक तरफ लगाकर महिला यात्रियों की मदद से बस के अंदर डिलीवरी करवाई।

डिलीवरी के बाद बस में बैठाकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जच्चा और बच्चा दोनो ही स्वस्थ हैं। रोडवेज कर्मियों के इस काम की चारो तरफ तारीफ हो रही है। लोगों का कहने है कि बस स्टाफ महिला के लिए ‘देवदूत’ बन गए।

Hindi News/ Banda / बांदा से 30 किमी चलते ही तेज दर्द से कराहने लगी महिला यात्री, रोडवेज बस चालक-कंडक्टर ने फिर ऐसे बचाई जान

ट्रेंडिंग वीडियो