scriptBanda: दोहरे हत्याकांड से मचा हड़कंप,पिता ने बहु-बेटे को उतारा मौत के घाट | Stirred by double murder, father killed daughter-in-law | Patrika News
बांदा

Banda: दोहरे हत्याकांड से मचा हड़कंप,पिता ने बहु-बेटे को उतारा मौत के घाट

बांदा जिले से दोहरे हत्याकांड की एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। जहां बाप ने अपने बेटे और बहू की धारदार हथियार से काट कर हत्या कर दी है।

बांदाJun 14, 2023 / 02:39 pm

Vikash Kumar

Banda: दोहरे हत्याकांड से मचा हड़कंप,पिता ने बहु-बेटे को उतारा मौत के घाट

Banda: दोहरे हत्याकांड से मचा हड़कंप,पिता ने बहु-बेटे को उतारा मौत के घाट

बता दे की हत्या के बाद आरोपी पिता मौके से फरार हो गया है। वही ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। वही सूचना के बार मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

बता दे की पूरा मामला बांदा जिले के नैरैनी थाना के बरसडा मानपुर गांव का है। जहां घर के आंगन में पति पत्नी रात को खाना खाकर कर सो गए थे। तभी बीती रात देशराज ने सोते समय अपने बेटे मनुवा लोध (35) व उसकी पत्नी चुनिया (30) की धारदार हथियार से हत्या कर दी है। वही हत्या करने के बाद हत्यारा पिता मौके से फरार हो गया है।

 

 

तभी उसी व्यक्त उसी घर में मनुवा की बेटी वैजयंती (12) वर्ष छत में सो रही थी। जब वह सुबह पांच बजे करीब छत से नीचे आकर मां को मृत पड़े देख कर रोने लगी। और खलिहान तरफ रो कर भागते हुए पिता को देखकर कर चिल्लाकर चिल्लाकर गुहार लगाई। वही बच्ची की आवाज सुन आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। वही ग्रामीणों ने इस घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है।

 

 

वही मृतक के परिजनों के मुताबिक देशराज अपनी जमीन बेचना चाहता था। कुल 16 बीघे जमीन थी, बेटा मनुवा लोध जमीन बेचने को मना करता था । मनुवा लोध ने नरैनी तहसील में आपत्ति भी लगा रखी थी। मेरे पिता मानसिक रूप से सही नहीं हैं। इसी बात को लेकर अक्सर विवाद होता था।

 

 

वही ग्रामीणों ने भी दबी आवाज में बताया की हत्यारोपी देशराज की पत्नी घर में अक्सर विवाद होने की वजह से वह मायके चली गई थी। और कुछ दिन पहले परिवार में एक भागवत कथा में एक दिन के लिए आई थी। जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। देशराज सीधे आदमी थे। इस तरह की घटना को अंजाम देंगे। किसी को अंदाजा नहीं था।

 

 

हालांकि सूचना के बाद मौके पर पहुंचे बांदा पुलिस अधीक्षक का कहना है। की एक पिता ने अपने बेटे-बहु को धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी है। हमारे द्वारा घटनास्थल पर डाग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम ने दोनों स्थानों पर पड़े खून, मिट्टी आदि के नमूने ले लिए हैं। साथ ही, साक्ष्य खगांलने में जुट गई है। हत्या का मामला दर्ज कर हत्यारोपी की तलाश शुरू कर दी गई है। शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, जो भी तथ्य सामने आएंगे, उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Banda / Banda: दोहरे हत्याकांड से मचा हड़कंप,पिता ने बहु-बेटे को उतारा मौत के घाट

ट्रेंडिंग वीडियो