scriptबलौदाबाजार में हादसा ! तेज रफ्तार ट्रक ने पति-पत्नी को कुचला, दोनों के उड़े चिथड़े….दर्दनाक मौत | Truck crushes husband and wife in Balodabazar, death | Patrika News
बलोदा बाज़ार

बलौदाबाजार में हादसा ! तेज रफ्तार ट्रक ने पति-पत्नी को कुचला, दोनों के उड़े चिथड़े….दर्दनाक मौत

Baloda bazar Road Accident: जिले में एक ट्रक ने बाइक सवार पति-पत्नी को रौंद दिया हैं। हादसे में दोनों की दर्दनाक मौत हो गई।

बलोदा बाज़ारSep 26, 2023 / 06:20 pm

Khyati Parihar

Truck crushes husband and wife in Balodabazar, death

बलौदाबाजार में हादसा !

बलौदाबाजार। CG Road Accident: छत्तीसगढ़ में लगातार तेज रफ्तार कहर का मामला सामने आ रहा हैं। आए दिन लोग सड़क दुर्घटना में अपनी जान गवा रहे हैं। इसी बीच बलौदाबाजार जिले में एक ट्रक ने बाइक सवार पति-पत्नी को रौंद दिया हैं। हादसे में दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना (Road Accident) पाकर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया दिया।
यह भी पढ़ें

कोरबा में रेप ! जंगल में युवती को अकेले पाकर युवक ने मिटाई हवस, पीड़िता ने परिजनों से कहा- उसने मेरा…

पुलिस के मुताबिक, यह पूरा मामला कसडोल के गुरू घासीदास चौक की हैं। जहां तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार पति-पत्नी को कुचल दिया हैं। हादसा इतना भयानक था कि मृतकों के शरीर के चिथड़े उड़ गए। मृतकों की पहचान हितेश जोशी और मंजु जोशी ग्राम चरौदा कसडोल निवासी (Balodabazar Road Accident News) के रूप में हुई है। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम मामला दर्ज कर आरोपी चालक की तलाश कर रही है।

Hindi News / Baloda Bazar / बलौदाबाजार में हादसा ! तेज रफ्तार ट्रक ने पति-पत्नी को कुचला, दोनों के उड़े चिथड़े….दर्दनाक मौत

ट्रेंडिंग वीडियो