scriptCG Road Accident: नशे में धुत मत्स्य निरीक्षक ने किया कारनामा, पहले गाड़ियों को मारी टक्कर फिर…1 गंभीर | CG Road Accident: Drunk inspector hits vehicles | Patrika News
बलोदा बाज़ार

CG Road Accident: नशे में धुत मत्स्य निरीक्षक ने किया कारनामा, पहले गाड़ियों को मारी टक्कर फिर…1 गंभीर

CG Road Accident: नशे में धुत मत्स्य विभाग के निरीक्षक ने लापवाहीपूर्वक कार चलाते हुए दो वाहनों को टक्कर मार दी।

बलोदा बाज़ारJun 01, 2024 / 05:24 pm

Khyati Parihar

CG Road Accident

CG Road Accident: नशे में धुत मत्स्य विभाग के निरीक्षक ने लापवाहीपूर्वक कार चलाते हुए दो वाहनों को टक्कर मार दी। इस घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। भाटापारा शहर पुलिस ने आरोपी को गिरतार कर अपराध दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि बुधवार की रात्रि 8.30 बजे उन्हें सूचना मिली कि एक वाहन चालक तेजी से लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए भाटापारा शहर के बस स्टैंड रोड किनारे खड़े हेक्टर कार क्रमांक 8359 और मारुति ईको क्रमांक 5762 को टक्कर मारते हुए एक व्यक्ति को गंभीर रूप से चोट पहुंचाई है।

सूचना पर निरीक्षक रितेश मिश्रा प्रभारी यातायात भाटापारा एवं थाना भाटापारा शहर पेट्रोलिंग टीम द्वारा घंटों बाद घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया गया एवं आरोपी को उसके वेन्यू कार क्र. 6888 सहित पकड़कर थाना भाटापारा शहर लाया गया। प्रकरण में प्रार्थी चंदू वर्मा की रिपोर्ट पर थाना भाटापारा शहर में धारा 279, 337 भादवि पंजीबद्ध कर मामला विवेचना में लिया गया। हाई प्रोफाइल इस सड़क हादसे में संबंधित आरोपी जो की सरकारी कर्मचारी है अपनी पहुंच का हवाला दिखाते हुए लगातार थाने में फोन कॉल करवा रहा था।

यह भी पढ़ें

CG Road Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार को कुचला, हादसे में बेटे का पैर टूटा, मां गंभीर

CG Road Accident: आरोपी है मत्स्य विभाग सिमगा में पदस्थ: आरोपी कार चालक से पूछताछ की गई, जिसमें उसने अपना नाम संजय चंद्रवंशी वर्तमान निवासी जीएडी कॉलोनी सिमगा बताया। तत्पश्चात आरोपी का शराब सेवन कर कार चलाने के अंदेशा से मेडिकल मुलाहिजा कराया गया, जिसमें आरोपी कार चालक द्वारा शराब सेवन कर लापरवाही एवं खतरनाक ढंग से कार चलते हुए सड़क किनारे खड़ी आशीष जायसवाल एवं रंजीत नामदेव की कार एवं अन्य वाहनों को ठोकर मारकर एक आदमी को गंभीर चोंट पहुंचाना पाया गया।

प्रकरण में आरोपी के विरुद्ध पृथक से धारा 185 भी जोडकर कार्रवाई करते हुए कार जब्त किया गया है। ’पूछताछ पर यह भी पता चला कि आरोपी शासकीय कर्मचारी है और मत्स्य विभाग सिमगा में निरीक्षक के पद पर पदस्थ है।

CG Road Accident: आरोपी स्वयं को बता रहा उपमुयमंत्री का करीबी

स्थानीय बस स्टैंड में सड़क हादसे के बाद लोगों ने उक्त आरोपी का वीडियो बनाया। घटना के बाद प्रार्थी चंदू वर्मा ने बताया कि आरोपी संजय चंद्रवंशी अपने आप को उपमुयमंत्री का करीबी बता रहा था। यातायात थाना प्रभारी को बस्तर ट्रांसफर की धमकी दे रहा था। घटना के बाद खुलेआम कह रहा था कि कोई मेरा कुछ भी नहीं बिगाड़ सकता।

Hindi News/ Baloda Bazar / CG Road Accident: नशे में धुत मत्स्य निरीक्षक ने किया कारनामा, पहले गाड़ियों को मारी टक्कर फिर…1 गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो