scriptCG Doctors: 100 बुजुर्गों का इलाज मुफ्त में, फिर डॉक्टरों को सर्टिफिकेट देकर किया सम्मानित | CG Doctors: Treated 100 elderly people for free, then honored | Patrika News
बलोदा बाज़ार

CG Doctors: 100 बुजुर्गों का इलाज मुफ्त में, फिर डॉक्टरों को सर्टिफिकेट देकर किया सम्मानित

CG Doctors: बलौदाबाजार जिले में स्तिथ श्रीराम हॉस्पिटल ने अंतरराष्ट्रीय वृद्धजन दिवस पर जिले के वरिष्ठजनों के लिए शनिवार को निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया।

बलोदा बाज़ारOct 08, 2024 / 01:08 pm

Shradha Jaiswal

CG NEWS
CG Doctors: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में स्तिथ श्रीराम हॉस्पिटल ने अंतरराष्ट्रीय वृद्धजन दिवस पर जिले के वरिष्ठजनों के लिए शनिवार को निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया। इसका उद्देश्य वृद्धजनों के स्वास्थ्य की देखभाल करना और उन्हें जरूरी चिकित्सा सेवाएं मुहैया कराना था।
यह भी पढ़ें

CG doctors: कोरिया और एमसीबी जिले के सीएमएचओ हटाए गए, अब विशेषज्ञ बन कर अस्पताल में देंगे सेवा

CG Doctors: करीब 100 बुजुर्गों ने इस कैंप का उठाया लाभ

CG Doctors: श्रीराम हॉस्पिटल और जिला अस्पताल के सहयोग से आयोजित इस शिविर में अस्पताल के संचालक डॉ. राजकुमार बरनवाल, डॉ. श्रवण कुमार सोनी, डॉ. पायल गोयल, डॉ. साकेत मेहता और अन्य एक्सपर्ट डॉक्टरों ने सेवाएं दी। इस दारान सीएमएचओ डॉ. राजेश अवस्थी समेत जिला अस्पताल की टीम भी मौजूद रही। करीब 100 बुजुर्गों ने इस कैंप का लाभ उठाया।
doctors
इस दौरान सभी प्रकार की ब्लड जांच और ईको टेस्ट निशुल्क किए गए। परीक्षण के बाद वरिष्ठजनों को मिठाई और फल देकर समानित किया गया। सभी डॉक्टरों को भी सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया। डॉ. राजकुमार बरनवाल ने कहा, हमारा कर्तव्य है कि हम अपने बुजुर्गों का समान करें। उनकी देखभाल करें। उन्होंने ऐसे आयोजन को सामाजिक दायित्व बताते हुए भविष्य में भी इस तरह की सेवा जारी रखने की बात कही।

Hindi News / Baloda Bazar / CG Doctors: 100 बुजुर्गों का इलाज मुफ्त में, फिर डॉक्टरों को सर्टिफिकेट देकर किया सम्मानित

ट्रेंडिंग वीडियो