scriptCG Crime News: अश्लील हरकत…WhatsApp पर युवक भेजता था गंदे-गंदे फोटो-वीडियो, देखकर युवती का चकराया सिर फिर… | CG Crime News: Youth arrested for sending obscene photos | Patrika News
बलोदा बाज़ार

CG Crime News: अश्लील हरकत…WhatsApp पर युवक भेजता था गंदे-गंदे फोटो-वीडियो, देखकर युवती का चकराया सिर फिर…

Crime News: एक गांव की युवती को अश्लील मैसेज और वीडियो भेजने के आरोप में पुलिस ने लवन थाना के मुण्डा गांव से एक युवक को गिरफ्तार किया है।

बलोदा बाज़ारJul 31, 2024 / 07:47 am

Khyati Parihar

CG Crime News
Baloda Bazar Crime News: बलौदाबाजार शहर की एक युवती को वॉट्सऐप पर लगातार मैसेज करने और अश्लील तस्वीर भेजने वाले युवक को पुलिस ने गिरतार किया है। युवती ने बताया कि बार-बार मना करने के बाद भी वह उसके मोबाइल पर मैसेज करता था। अश्लील तस्वीरें भी भेज रहा था।
मिली जानकारी के मुताबिक सिटी कोतवाली पुलिस को लवन थाना क्षेत्र के मुंडा गांव में रहने वाले 21 साल के पूरन लाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। पीड़िता ने पुलिस को वो मैसेज और फोटो भी दिखाए, जो आरोपी ने उसे भेजे थे। इसी के आधार पर साइबर सेल ने जांच शुरू की।
यह भी पढ़ें

CG Sex Video: बिलासपुर की युवती से होटल में रेप, UP के युवक ने अतरंगी पलों का बनाया VIDEO फिर…हो गया कांड

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की। इसमें उसने युवती को जबरिया मैसेज और तस्वीरें भेजने की बात कबूली। अब उसे बीएनएस की धारा 79 और आईटी एक्ट 67बी के तहत न्यायालय पेश कर जेल भेजने की प्रक्रिया की जा रही है।

Hindi News/ Baloda Bazar / CG Crime News: अश्लील हरकत…WhatsApp पर युवक भेजता था गंदे-गंदे फोटो-वीडियो, देखकर युवती का चकराया सिर फिर…

ट्रेंडिंग वीडियो