scriptLok Sabha Elections 2024: आज नक्सलियों के बीच पीएम नरेंद्र मोदी भरेंगे हुंकार, कड़े पहरे में जनसंवाद | PM Narendra Modi Rally Jansamvad in Naxalites Area Balaghat in hi tech Security Lok Sabha Elections 2024 | Patrika News
बालाघाट

Lok Sabha Elections 2024: आज नक्सलियों के बीच पीएम नरेंद्र मोदी भरेंगे हुंकार, कड़े पहरे में जनसंवाद

Lok Sabha Elections 2024: पीएम नरेंद्र मोदी आज नक्सली इलाके बालाघाट के दौरे पर रहेंगे…पीएम के आगमन से पहले बालाघाट कड़े सुरक्षा पहरे में है, हाइटेक सिक्योरिटी के बीच मंगलवार को पीएम मोदी बीजेपी के समर्थन में जनसंवाद करेंगे…

बालाघाटApr 09, 2024 / 08:38 am

Sanjana Kumar

pm_modi_tour_in_mp.jpg

Lok Sabha Elections 2024 पीएम नरेंद्र मोदी मंगलवार को बालाघाट आएंगे। वे दोपहर तीन बजे उत्कृष्ट स्कूल के खेल मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। नक्सली इलाके की वजह से सुरक्षा के अतिरिक्त इंतजाम कर तीन हजार जवानों को तैनात किया है। बता दें कि लोकसभा चुनावों को लेकर पीएम का एमपी में दो दिन में ये दूसरा दौरा है। इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी 2014 में भी इसी खेल मैदान में सभा कर चुके हैं।



बीजेपी ने बालाघाट संसदीय सीट से बालाघाट नगर पालिका की महिला पार्षद भारती पारधी को प्रत्याशी बनाया है। जबकि वर्तमान सांसद ढाल सिंह बिसेन का टिकट काट दिया है। लोकसभा चुनाव में पहली बार प्रत्याशी बनाई गई भारती पारधी के समर्थन में मोदी जनसंवाद कर वोट की अपील करेंगे। सभा के दौरान सीएम डॉ. मोहन यादव, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी उपस्थित रहेंगे।





पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा व्यवस्था

पीएम मोदी के बालाघाट आगमन से पहले पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है। आचार संहिता लागू होने के बाद पहले जबलपुर और अब मंगलवार को मोदी का बालाघाट में दूसरा दौरा होगा। प्रधानमंत्री मोदी दोपहर 2.30 बजे शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे।
मध्यप्रदेश में पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को होने जा रहा है। ऐसे में कांग्रेस और बीजेपी के दिग्गज जनता को साधने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। इसी कड़ी में जहां बीते दिन पीएम मोदी ने पार्टी के हित में जनता से समर्थन की मांग की। तो वहीं 11 अप्रैल को केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह रीवा और सतना जिलों के प्रवास पर रहेंगे।
वे दोपहर 12 बजे रीवा जिले की देवतालाब विधानसभा के देवतालाब ग्राउंड में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। राजनाथ सिंह दोपहर 12 बजे रीवा जिले की देवतालाब विधानसभा में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं 2.30 बजे सतना जिले की नागौद विधानसभा के अंगोला ग्राउंड में आयोजित जनसभा में हिस्सा लेंगे।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा चुनावी कैंपेन में १२ अप्रेल को सीधी जिले में होंगे। इनके अलावा १४ अप्रेल को पीएम मोदी का नर्मदापुरम के पिपरिया में भी दौरा होगा।

Hindi News / Balaghat / Lok Sabha Elections 2024: आज नक्सलियों के बीच पीएम नरेंद्र मोदी भरेंगे हुंकार, कड़े पहरे में जनसंवाद

ट्रेंडिंग वीडियो