scriptआदमखोर भेड़िए का ‘डेथ वारंट’ जारी, खत्म होगा खूंखार जानवर का आतंक, जरूरत पड़ने पर गोली मारने के आदेश | Patrika News
बहराइच

आदमखोर भेड़िए का ‘डेथ वारंट’ जारी, खत्म होगा खूंखार जानवर का आतंक, जरूरत पड़ने पर गोली मारने के आदेश

बहराइच में जामलेवा आदमखोर भेड़ियों को पकड़ने के लिए अब तैयारी जोरों पर है। खूंखार भेड़ियों को पकड़ने के लिए 5 वन प्रभाग की 25 से ज्यादा टीमें लगातार लगी हुई हैं।

बहराइचSep 04, 2024 / 05:40 pm

Prateek Pandey

Bahraich News
वन विभाग के अधिकारी ने जानकारी दी है कि आदमखोर भेड़िए को गोली मारनी है या उसे पकड़ना है यह उन परिस्थितियों में फैसला लिया जाएगा। पहली कोशिश उन्हें बेहोश कर पकड़ने की होगी।

दहशत का अंत अब करीब है!

बहराइच में आदमखोर भेड़ियों का आतंक अब करीब है। खूंखार भेड़ियों को पकड़ने के लिए 5 वन प्रभाग की 25 से ज्यादा टीमें लगाई गई हैं। वन विभाग ने इलाके में 6 भेड़िए होने को बात कही थी जिसमें अभी तक 4 भेड़ियों को पकड़ा जा चुका है। दो भेड़िए अभी भी ग्रामीणों के लिए सरदर्द बने हुए हैं। दूसरी ओर ग्रामीण भेड़ियों को संख्या को दो से ज्यादा बता रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जरूरत पड़ने पर भेड़ियों को गोली मारने का भी आदेश दे दिया है।
यह भी पढ़ें

बढ़ गई मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी की मुश्किलें, गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज

‘डेथ वारंट’ से आदमखोर का गेम ओवर

आदमखोर भेड़ियों के लिए नौ शूटरों की टीमों को तैनात किया गया है। इनमें वन विभाग के 6 शूटर और पुलिस डिपार्टमेंट के 3 शूटर हैं। प्रभावित इलाके को तीन हिस्सों में बांटा है। जानकारी के मुताबिक अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है। आपको बता दें कि मंगलवार को उत्तर प्रदेश के वन एवं पर्यावरण राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) अरुण सक्सेना ने आदमखोर भेड़ियों को हर हाल में पकड़ने के निर्देश जारी किए थे और भेड़ियों को जरूरत पड़ने पर गोली मारने के आदेश जारी किए गए हैं।

Hindi News/ Bahraich / आदमखोर भेड़िए का ‘डेथ वारंट’ जारी, खत्म होगा खूंखार जानवर का आतंक, जरूरत पड़ने पर गोली मारने के आदेश

ट्रेंडिंग वीडियो