scriptजयंत चौधरी के BJP के साथ जाने की अटकलों पर उनकी पत्नी चारू का धमाकेदार रिएक्शन, चवन्नी का किया जिक्र | Jayant Chaudhary Wife Charu on RLD BJP Alliance Rumors | Patrika News
बागपत

जयंत चौधरी के BJP के साथ जाने की अटकलों पर उनकी पत्नी चारू का धमाकेदार रिएक्शन, चवन्नी का किया जिक्र

Jayant Chaudhary: राष्ट्रीय लोकदल और भाजपा के साथ आने की अटकलें खई दिन से लगातार यूपी की राजनीति में लग रही हैं।

बागपतJul 05, 2023 / 01:55 pm

Rizwan Pundeer

Jayant Chaudhary Charu

जयंत चौधरी अपनी पत्नी चारू के साथ। चारू के 2024 लोकसभा चुनाव लड़ने की भी चर्चा है।

Jayant Chaudhary: बीते कुछ दिनों में इस तरह की चर्चा ने भी जोर पकड़ा है कि जयंत चौधरी NDA का रुख कर सकते हैं। इस पर जयंत ने साफ किया है कि उनका भाजपा के साथ जाने का कोई इरादा नहीं है। जयंत के बाद अब उनकी पत्नी चारू चौधरी ने भी राष्ट्रीय लोकदल और भाजपा के साथ आने को अफवाह कहा है। चारू ने साफ कहा है कि अफवाहों पर ध्यान ना दें।
क्या बोली हैं चारू चौधरी
चारू ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, चवन्नी नहीं हैं जो पलट जाएंगे। अफवाहों पर ध्यान ना दें। विपक्षी एकता महागठबंधन मिशन 2024 में जीत रहा है। चारू ने पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक के एक ट्वीट को भी रीट्वीट किया है। इसमे उन्होंने कहा है कि उनकी जयंत चौधरी से बात हुई है और उन्होंने साफ कि वो भाजपा के साथ नहीं जाएंगे। चारू चौधरी सक्रिय राजनीति में नहीं हैं लेकिन चुनाव के समय वो अपनी पति की मदद करती दिखती हैं। 2019 के चुनाव में चारू ने मुजफ्फरनगर में अपने ससुर अजीत सिंह के लिए वोट मांगे थे।
जयंत बोले- विपक्षी एकताकी बैठक में जाऊंगा
राज्यसभा सांसद जयंत चौधरी ने कहा है कि जो लोग उनके भाजपा में जाने के बारे में बोल रहे हैं। वही इस पर बता सकते हैं। जयंत ने कहा कि मेरा स्टैंड एकदम साफ है कि मैं विपक्ष में ही रहूंगा और विपक्षी एकता वाली अगली बैठक में भी जाऊंगा।

Hindi News / Bagpat / जयंत चौधरी के BJP के साथ जाने की अटकलों पर उनकी पत्नी चारू का धमाकेदार रिएक्शन, चवन्नी का किया जिक्र

ट्रेंडिंग वीडियो