scriptडेढ़ लाख का दूल्हा निदेशक अभय सिंह ने छात्रों को दिए फिल्मों में सफलता के टिप्स | Dedh Lakh Ka Dulha director Abhay Pratap Singh gives acting tips to students | Patrika News
बागपत

डेढ़ लाख का दूल्हा निदेशक अभय सिंह ने छात्रों को दिए फिल्मों में सफलता के टिप्स

फिल्म डेढ़ लाख का दूल्हा के निदेशक अभय सिंह आज अभिनय की एबीसीडी सीख रहे छात्रों से मिले। इस दौरान उन्होंने मुंबई की मायावी दुनिया में सफलता के टिप्स दिए।

बागपतDec 23, 2022 / 02:24 pm

Kamta Tripathi

डेढ़ लाख का दूल्हा निदेशक अभय सिंह ने छात्रों को दिए फिल्मों में सफलता के टिप्स

शूटिंग सेट लगाकर जानकारी देते निदेशक अभय प्रताप सिंह

फिल्म निर्देशक अभय प्रताप सिंह ने छात्रों को बताया कि अभिनय सीखने से नहीं आती है। यह कला प्रकृति की देन है तो किसी-किसी को मिलती है।


इस दौरान उन्होंने अपनी फिल्म ‘डेढ़ लाख का दूल्हा’ के बारे में छात्रों को जानकारी देते हुए बताया कि इसका शीर्षक अन्य फिल्मों से अलग है। आजकल लोग ऐसी फिल्में अधिक पसंद कर रहे हैं जिनके शीर्षक बिल्कुल अलग हों। उन्होंने बताया कि फ़िल्म उतनी ही मज़ेदार और मनोरंजक है जो दर्शकों को पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर कर देगी।

यह भी पढ़ें

CO पेशी पर सट्टा चलवाने का आरोप, 3 हेडकास्टेबल 4 कास्टेबल और महिला सिपाही लाइन हाजिर


उन्होंने कहा कि ‘डेढ़ लाख का दूल्हा’ एक ड्रामा कॉमेडी फ़िल्म है। जिसे बड़े मज़ेदार अंदाज़ में पेश किया है। फ़िल्म में कहानी ऐसे शख़्स की है जो मुम्बई में फ़िल्म इंडस्ट्री में काम के लिए आता है। जल्द ही ‘पर डे’ यानि प्रति दिन होनेवाली उसकी आय को लेकर लोगों में कन्फ्यूजन पैदा होता है। ऐसे में तमाम तरह के लोगों में उसे अपना दामाद बनाने के लिए होड़ मच जाती है।
यह भी पढ़ें

अखिलेश यादव के खिलाफ केस दर्ज, भाजपा प्रवक्ता बोले- पानी सिर के ऊपर हो गया था


अभय प्रताप सिंह ने बताया कि उनके निर्देशन में बनी फ़िल्म को बड़े स्तर पर रिलीज़ करने की तैयारी की है। ‘डेढ़ लाख का दूल्हा’ एक साथ देशभर के 352 सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी। बता दें कि अभय प्रताप सिंह ‘लापतागंज’ और ‘चिड़ियाघर’ जैसे लोकप्रिय सीरियलों में भूमिकाएं निभा चुके हैं।

Hindi News/ Bagpat / डेढ़ लाख का दूल्हा निदेशक अभय सिंह ने छात्रों को दिए फिल्मों में सफलता के टिप्स

ट्रेंडिंग वीडियो