scriptपहले ‌पिलाई शराब फिर खिलाया खाना, अप्राकृतिक दुष्कर्म के विरोध में कर दी नाबालिग की हत्या | Minor boy murder for protesting unnatural rape in Azamgarh accused arrested | Patrika News
आजमगढ़

पहले ‌पिलाई शराब फिर खिलाया खाना, अप्राकृतिक दुष्कर्म के विरोध में कर दी नाबालिग की हत्या

आजमगढ़ में नाबालिग लड़के की हत्या के राज से पर्दा उठ गया है।

आजमगढ़Dec 05, 2022 / 03:17 pm

Ranvijay Singh

पुलिस हिरासत में आरोपी

पुलिस हिरासत में आरोपी

पहले शराब पिलाई, फिर दावत में शामिल हुए। इसके बाद नाबालिग लड़के से दुष्कर्म का प्रयास किया। लड़के ने विरोध किया तो उसकी हत्या कर शव नाले में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

तीन दिसंबर को नाले में मिला था शव
पवई थाना क्षेत्र के ओरिल गांव स्थित नहर के पास नाले में शनिवार को नाबालिग लड़के का शव मिला था। लड़के की गला दबाकर हत्या की गई थी। पुलिस हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुटी थी।

दिपांशु विश्वकर्मा के रूप में हुई थी पहचान
शव की शिनाख्त फूलपुर कोतवाल क्षेत्र के सैदपुर गांव निवासी 13 वर्षीय दीपांशु विश्वकर्मा पुत्र दिलीप विश्वकर्मा के रूप में हुई थी। मृतक के पिता ने दिपांशु के दोस्त पर ही हत्या करने का शक जाहिर किया था। कारण कि अंतिम बार वहीं दोनों एक साथ देखे गए थे।

यह भी पढ़ेंः मैनपुरी का किंग कौन? फैसला आज

दोस्त के साथ शादी में शामिल होने गया था दीपांशु
मृतक के पिता दिलीप विश्वकर्मा के मुताबिक गांव का ही 19 वर्षीय अतुल चौहान पुत्र अवधेश चौहान उसे शुक्रवार को शादी में ले गया था। उसने कहा था कि शादी खत्म होने पर दोनों लौट आएंगे। अतुल तो आ गया लेकिन उनका बेटा नहीं आया। इसलिए उन्हें अतुल पर संदेह हुआ। उन्होंने अतुल के खिलाफ नामजद तहरीर दी।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
पवई थानाध्यक्ष रामप्रसाद बिंद ने रविवार की रात आरोपी अतुल को अंबारी-कोहड़ा नहर मार्ग से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मताबिक अतुल ने हत्या का जुर्म कबूल कर लिया है। उसे न्यायालय में पेश किया गया। आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ेंः पति की डायलिसिस का दर्द देख नहीं पाई आकांक्षा, किडनी देकर बचाई जिंदगी

क्यों और कैसे की हत्या
आरोपी अतुल के मुताबिक वह दीपांशु को दोस्त के बहन की शादी में ले गया था। वह दीपांशु को लेकर शराब की दुकान पर गया। वहां दिपांशु को शराब पिलाई। इसके बाद दोनों दोस्त के घर शादी में शामिल हुए। कुछ देर बाद वह दिपांशु को शौच के बहाने एकांत में ले गया।

यह भी पढ़ेंः पहले पति को किया कंगाल फिर जुए में खुद को हार गई महिला, जानिए फिर क्या हुआ

अतुल ने दिपांशु के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म की कोशिश की। दीपांशु विरोध किया। उसने कहा कि यह बात सबको बता देगा। इसके बाद उसने गला दबाकर दिपांशु की हत्या कर दी। उसने शव को नाले में फेंक दिया। भोर में वह अपने घर आ गया। ताकि किसी को उसपर शक न हो।

Hindi News / Azamgarh / पहले ‌पिलाई शराब फिर खिलाया खाना, अप्राकृतिक दुष्कर्म के विरोध में कर दी नाबालिग की हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो