scriptआजमगढ़ में बिना इजाजत महिला दरोगा के आवास में घुसा दीवान, SP ने किया निलंबित | Patrika News
आजमगढ़

आजमगढ़ में बिना इजाजत महिला दरोगा के आवास में घुसा दीवान, SP ने किया निलंबित

आजमगढ़ के रौनापार थाने में महिला दरोगा के कमरे में बिना इजाजत के घुसने वाले दीवान को निलंबित कर दिया गया है। इस मामले की शिकायत महिला दरोगा ने जिले के एसपी हेमराज मीणा से की। शिकायत मिलने के बाद आरोपी दीवान को निलंबित कर दिया गया है।

आजमगढ़Jul 16, 2024 / 12:06 am

anoop shukla

जिले के रौनापार थाना परिसर स्थित महिला दरोगा के आवास में थाने का दीवान बिना इजाजत के ही घुस गया। महिला दरोगा द्वारा इसकी शिकायत एसपी से की गई। एसपी हेमराज मीना ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी दीवान को निलंबित कर दिया है। जानकारी के अनुसार रौनापार थाने में तैनात महिला दरोगा थाना परिसर में ही बने आवास में रहती हैं। रविवार को वह अपने आवास पर भी इसी बीच थाने पर तैनात दीवान राजेश यादव उनके कमरे में घुस गया। उसके द्वारा महिला दरोगा से अभद्रता की गई।

SP ने किया निलंबित, जांच CO को सौंपी गई

महिला दरोगा ने इसकी शिकायत एसपी से कर दी। शिकायत पत्र मिलने पर एसपी ने सीओ सगड़ी को इस मामले की जांच सौंपी है। वहीं आरोपी दीवान को कार्यों में लापरवाही के आरोप में एसपी ने आरोपी राजेश यादव को निलंबित कर दिया गया है। एसपी ग्रामीण चिराग जैन ने बताया कि हेड कांस्टेबल राजेश यादव को पदीय दायित्वों के निर्वहन में लापरवाही और जन मानस में अच्छी छवि होने के कारण एसपी हेमराज मीना ने निलंबित कर दिया है। विभागीय कार्रवाई के लिए सीओ सगड़ी को जांच का निर्देश दिया गया है। महिला दरोगा के कमरे में घुसने के मामले का भी शिकायत पत्र मिला है। जिसकी जांच सीओ सगड़ी को सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Azamgarh / आजमगढ़ में बिना इजाजत महिला दरोगा के आवास में घुसा दीवान, SP ने किया निलंबित

ट्रेंडिंग वीडियो