scriptAzamgarh News: पूर्व प्रधान की नृशंस हत्या, जम कर बवाल, गांव में फोर्स तैनात | Patrika News
आजमगढ़

Azamgarh News: पूर्व प्रधान की नृशंस हत्या, जम कर बवाल, गांव में फोर्स तैनात

ताबड़तोड़ हो रही हत्याओं से जिले की कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठने लगे हैं। ताजे मामले में कप्तानगंज थानाक्षेत्र के रौसर गांव में पूर्व प्रधान का लहूलुहान शव बरामद हुआ है।

आजमगढ़Aug 26, 2024 / 08:09 pm

Abhishek Singh

Raigarh Crime News
आजमगढ़ जिले में हत्याओं का दौर रुकने का नाम नहीं ले रहा। ताबड़तोड़ हो रही हत्याओं से जिले की कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठने लगे हैं। ताजे मामले में कप्तानगंज थानाक्षेत्र के रौसर गांव में पूर्व प्रधान का लहूलुहान शव बरामद हुआ है।
पूर्व प्रधान की गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजनों ने थाने में दर्ज कराई थी। परिजनों का आरोप है कि थानाध्यक्ष कप्तानगंज द्वारा गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद भी कोई एक्शन नहीं लिया गया। पूर्व प्रधान की हत्या से बौखलाए ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया, और थानाध्यक्ष कप्तानगंज को हटाने की मांग करने लगे।

सूचना पा कर मौके पर पहुंचे एसपी ग्रामीण चिराग जैन ने फोरेंसिक टीम के साथ घटना स्थल की जांच की। एसपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने बताया कि जाम भी समाप्त करा दिया गया है।
आपको बता दें कि रौसर गांव के पूर्व प्रधान त्रिवेणी शुक्ल उम्र 55 वर्ष लापता थे,जिनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट शनिवार को थाने में परिजनों ने लिखवाई थी। रविवार को रौसर गांव के समीप पीपल के पेड़ के पास एक लहूलुहान शव मिला। शव के चेहरे और सर पर चोट के काफी निशान थे। शव की शिनाख्त नहीं हो पा रही थी। सोशल मीडिया के सहारे शव की शिनाख्त गांव के पूर्व प्रधान त्रिवेणी शुक्ल के रूप में की गई।
परिजनों का आरोप है कि शव मिलने के बाद उन्हें सूचना नहीं दी गई।

Hindi News/ Azamgarh / Azamgarh News: पूर्व प्रधान की नृशंस हत्या, जम कर बवाल, गांव में फोर्स तैनात

ट्रेंडिंग वीडियो