scriptAzamgarh News: पति पत्नी ने किया सुसाइड, कमरे में मिले शव | Azamgarh News: Husband and wife committed suicide, bodies found in the room | Patrika News
आजमगढ़

Azamgarh News: पति पत्नी ने किया सुसाइड, कमरे में मिले शव

आजमगढ़: जिले के रौनापार थाना क्षेत्र के चांद पट्टी गांव में एक पति-पत्नी ने मंगलवार की देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर जान दे दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दरअसल रौनापार थाना क्षेत्र के चांदपट्टी गांव निवासी संजू […]

आजमगढ़Jul 17, 2024 / 04:52 pm

Abhishek Singh

azamgarh news

azamgarh news

आजमगढ़: जिले के रौनापार थाना क्षेत्र के चांद पट्टी गांव में एक पति-पत्नी ने मंगलवार की देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर जान दे दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
दरअसल रौनापार थाना क्षेत्र के चांदपट्टी गांव निवासी संजू पत्नी रामसरीख (26) और रामसरीख पुत्र जय राम (28) रोज की तरह खाना खाकर सोने के लिए कमरे में चला गए। पति-पत्नी दोनों कमरे में सोए थे। देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में दोनों ने फंदे से लटककर जान दे दी। परिजनों ने जब देखा तो रामसरीख का शव फंदे से लटक रहा था। जबकि पत्नी बेड पर गिरी हुई थी। उसके गले पर रस्सी का निशान पड़ा हुआ था। रामसरीख की शादी 27 अप्रैल को हुई थी। दोनों की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया।
घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच पड़ताल में जुट गई। सूचना मिलते ही सीओ सदर शुभम तोदी भी मौके पर पहुंच गए। मृतका संजू का मायका गोरखपुर जनपद के बड़हलगंज में है। सीओ शुभम तोदी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और फारेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच पड़ताल में जुटी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। इस संबंध अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण चिराग जैन के बताया कि आज सुबह करीब 6 बजे से 112 नंबर पर सूचना मिली की रौनापार थाना क्षेत्र के चांदपट्टी गांव में पति-पत्नी ने आत्महत्या कर लिया है। मौके पर पुलिस और फारेंसिक टीम ने जांच के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मायकवालों को सूचना दे दी गई। तहरीर मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि दोनों की चार माह पहले शादी हुई थी। प्राथमिक जांच में यह पता चला है कि घरेलू कलह की वजह से दोनों ने यह कदम उठाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Hindi News/ Azamgarh / Azamgarh News: पति पत्नी ने किया सुसाइड, कमरे में मिले शव

ट्रेंडिंग वीडियो