scriptAzamgarh News: दलालों से एआरटीओ के ड्राइवर को पीटा, वर्चस्व की जंग का मामला बड़ा आगे | Azamgarh News | Patrika News
आजमगढ़

Azamgarh News: दलालों से एआरटीओ के ड्राइवर को पीटा, वर्चस्व की जंग का मामला बड़ा आगे

आरटीओ ऑफिस में एआरटीओ विष्णुदत्त शुक्ला के ड्राइवर अनिल शुक्ला पर दलालों द्वारा दोपहर तीन बजे जानलेवा हमले का मामला सामने आया है। यह हमला आरटीओ ऑफिस में वर्चस्व की जंग को लेकर बताया जा रहा है।

आजमगढ़Jul 05, 2024 / 03:19 pm

Abhishek Singh

आजमगढ़ जिले के आरटीओ ऑफिस में एआरटीओ विष्णुदत्त शुक्ला के ड्राइवर अनिल शुक्ला पर दलालों द्वारा दोपहर तीन बजे जानलेवा हमले का मामला सामने आया है। यह हमला आरटीओ ऑफिस में वर्चस्व की जंग को लेकर बताया जा रहा है।
ड्राइवर अनिल शुक्ला के साथ मारपीट की घटना के मामले में चार आरोपियों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके साथ ही इस मामले में पीड़ित का मेडिकल कराया जा रहा है। मामले में मुकदमा दर्ज होने के बाद सिधारी थाने की पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों के विरूद्ध वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

ARTO बोले पूर्व में भी हो चुकी हैं घटनाएं

इस बारे में जिले के एआरटीओ विष्णुदत्त मिश्रा का कहना है कि कल जिस तरह से मेरे ड्राइवर के साथ अराजक तत्वों ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया। यह दबाव बनाने की कोशिश है। इससे पूर्व भी ऑफिस में इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं। एआरटीओ ने बताया कि मैं खाना खाकर हाथ धुलने गया। इसी बीच कुछ लोग आए और ड्राइवर के साथ मारपीट करने लगे। जब मैं बाहर निकला तब तक आरोपी भाग गए। इस मामले की शिकायत सिधारी थाने में की गई है। ऐसे में लग रहा दबाव बनाने के लिए ऐसा किया जा रहा है।
इस बारे में पीड़ित अनुज कुमार शुक्ला का कहना है कि आरोपियों ने घटना को उस समय अंजाम दिया जब मैं टिफिन लेकर आया था। इसी बीच कुछ लोग मारपीट करने लगे। आरोपियों ने लात-घूंसों से जमकर पिटाई की। जिससे गंभीर चोटें आई हैं। हमारी मांग है कि जानलेवा हमले के दोषियों पर कार्रवाई की जाए।

Hindi News/ Azamgarh / Azamgarh News: दलालों से एआरटीओ के ड्राइवर को पीटा, वर्चस्व की जंग का मामला बड़ा आगे

ट्रेंडिंग वीडियो