scriptजल्‍दी करें दर्शन, आज शाम 7 बजे बंद हो जाएगा राम मंदिर | Ram temple closed today 7pm Hurry up darshan | Patrika News
अयोध्या

जल्‍दी करें दर्शन, आज शाम 7 बजे बंद हो जाएगा राम मंदिर

राम मंदिर 19 जनवरी से श्रद्धालुओं के लिए बंद हो जाएगा। प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के मद्देनजर पार्सल सेवा को निलंबित कर दिया गया है।

अयोध्याJan 19, 2024 / 02:15 pm

Aman Kumar Pandey

ram mandir

ram mandir

Ayodhya: राम मंदिर 19 जनवरी से श्रद्धालुओं के लिए बंद हो जाएगा। शाम 7 बजे से अस्थाई रूप से राम मंदिर में दर्शन नहीं हो सकेंगे। प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की तैयारी को ध्यान में रख यह फैसला लिया गया है। 23 जनवरी की सुबह से श्रद्धालु प्रभु राम लला के दर्शन कर सकेंगे। पुलिस ने राम मंदिर के आसपास की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है।
सुरक्षा के मद्देनजर पार्सल सेवा बंद
सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए रेलवे प्रशासन ने अयोध्या से होकर गुजरने वाली ट्रेनों में 20 से 31 जनवरी तक पार्सल सेवा निलंबित करने का फैसला लिया है।
निजी सामान ले जाने की अनुमति
अयोध्या कैंट रेलवे स्टेशन के जनसंपर्क अधिकारी प्रशस्ति श्रीवास्तव ने बताया कि प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के मद्देनजर पार्सल सेवा को निलंबित कर दिया गया है। लेकिन लोगों को व्यक्तिगत सामान को केवल यात्री डब्बे में ले जाने की अनुमति दी जा सकती है। सभी व्यावसायिक नियमों का पालन करने के बाद पंजीकृत समाचार पत्रों और पत्रिकाओं की बुकिंग की अनुमति दी जाएगी।

Hindi News/ Ayodhya / जल्‍दी करें दर्शन, आज शाम 7 बजे बंद हो जाएगा राम मंदिर

ट्रेंडिंग वीडियो