scriptरात को सोते समय कर लें यह उपाय, अयोध्या के ज्योतिषी ने बताया हर समस्या होगी दूर | By keeping just this one thing under the pillow, you will get a lot of | Patrika News
अयोध्या

रात को सोते समय कर लें यह उपाय, अयोध्या के ज्योतिषी ने बताया हर समस्या होगी दूर

वास्तु शास्त्र में बताए गए इस उपाय को एक बार जरूर अपनाएं। रात को मात्र इस एक चीज को तकिए के नीचे रखकर सोने से व्यक्ति की हर समस्या निजात मिल जाएगा।

अयोध्याDec 15, 2023 / 12:42 pm

Markandey Pandey

sleeping_girl.jpg

व्यक्ति की हर समस्या निजात मिल जाएगा।

JYOTISH UPAY: व्यक्ति में तनाव की वजह तो कई प्रकार की होती है, जिन्हें वास्तु शास्त्र में बताए गए कुछ कारगर उपाय से दूर किया जा सकता है। उनमें से एक उपाय के बारे में आज जानेंगे जिसमें व्यक्ति को मात्र एक कपूर के टूकड़े को अपने तकिए के नीचे रात के समय रख कर सोना है। तकिए के नीचे रखे इस एक कपूर से व्यक्ति की एक दो नहीं बल्कि कई प्रकार की समस्या से निजात मिल सकती है।
अयोध्या के ज्योतिषी चंद्रमोहन शुक्ला बताते हैं कि रात को सोते समय कपूर के एक टूकड़ों को रख कर सोने से मानसिक स्थिति में सुधार देखने को मिलता है। इतना ही नहीं अगले दिन सो कर उठने पर शरीर में नई उर्जा की प्राप्ति होती है। ऐसा करने से शरीर और मन दोनों से ही नकारात्मक ऊर्जा दूर रहती है। वास्तु शास्त्र की मानें तो यदि व्यक्ति तकिए के नीचे कपूर को रख कर सोता है तो उसे हर प्रकार के मानसिक तनाव से मुक्ति मिलती है। इतना ही नहीं व्यक्ति की पूरी थकान भी मिट जाती है।
यह भी पढ़ें

राममंदिर अयोध्या में मिलेगा भक्तों को यह खास प्रसाद, महीनों तक नहीं होगा खराब

बुरे सपनों से मिलती है मुक्ति

यदि व्यक्ति तकिए के नीचे कपूर रख कर सोता है तो उसे अच्छे सपने नजर आ सकते हैं। इतना ही नहीं इस उपाय को करने से लगातार आने वाले बुरे सपनों से भी छुटकारा मिलता है। यदि किसी व्यक्ति को नींद ना आ पाने की समस्या है तो उसे रात में तकिए के नीचे कपूर रख कर सोना चाहिए। यह अनिद्रा की परेशानी को दूर करने में मदद करता है। यदि घर में किसी भी प्रकार का वास्तु दोष है तो रात को तकिए के नीचे कपूर रख कर जरूर सोएं. ऐसा करने से वास्तु दोष से मुक्ति मिलती है।

Hindi News/ Ayodhya / रात को सोते समय कर लें यह उपाय, अयोध्या के ज्योतिषी ने बताया हर समस्या होगी दूर

ट्रेंडिंग वीडियो