scriptअयोध्या गैंगरेप आरोपी सपा नेता निकला 420, बैंक ने किया ने किया एफआईआर  | Ayodhya gangrape accused SP leader turns out to be 420, bank files FIR | Patrika News
अयोध्या

अयोध्या गैंगरेप आरोपी सपा नेता निकला 420, बैंक ने किया ने किया एफआईआर 

Ayodhya Gangrape Case: अयोध्या में नाबालिग के साथ रेप के आरोपी समाजवादी पार्टी नेता की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। बैंक ने आरोपी पर  FIR दर्ज कराया है। आइये बताते हैं पूरा मामला

अयोध्याOct 03, 2024 / 03:29 pm

Nishant Kumar

ayodhya gangrape case accused Moid Khan

ayodhya gangrape case accused Moid Khan with Ayodhya MP awadhesh Prasad

Ayodhya Gangrape Case: अयोध्या में रेप के आरोपी सपा नेता मोईद खान की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। पंजाब नेशनल बैंक आरोपी पर फ्रॉड का केस किया है। सपा नेता पर पूराकलंदर थाने में फ्रॉड का अलग केस दर्ज हुआ है। बैंक ने उसपर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। 

क्या है पूरा मामला ?

सपा नेता मोईद खान के शॉपिंग काम्प्लेक्स पर प्रशासन ने बुलडोजर चलाया था। शॉपिंग काम्प्लेक्स में मोईद खान ने पंजाब नेशनल बैंक को रेंट पर स्पेस दिया था। बाद में बैंक ने आरोप लगाया कि मोईद खान ने बैंक को गलत प्लाट नंबर पर किराया दिया था। इसे बाद में प्रशासन की कार्यवाई में गिरा दिया गया। 
यह भी पढ़ें

Ayodhya गैंगरेप केस: सपा नेता मोईद खान के शॉपिंग काम्प्लेक्स पर चला बुलडोजर, 4 मशीनों ने तोड़ी 3 करोड़ की बिल्डिंग

420 का मुकदमा दर्ज 

अयोध्या के पूराकलंदर थाने में गैंगरेप आरोपी मोईद खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि भारतीय न्याय संहिता के सेक्शन 419 और 420 के तहत मुकदमा दर किया गया है।

Hindi News / Ayodhya / अयोध्या गैंगरेप आरोपी सपा नेता निकला 420, बैंक ने किया ने किया एफआईआर 

ट्रेंडिंग वीडियो