scriptHyundai ने शुरू किया Industry-first EMI Assurance Program, ग्राहकों को मिलेगा बड़ा फायदा | Hyundai Motor India Starts Industry-first EMI Assurance Program | Patrika News
ऑटोमोबाइल

Hyundai ने शुरू किया Industry-first EMI Assurance Program, ग्राहकों को मिलेगा बड़ा फायदा

इस प्रोग्राम के तहत अगर ग्राहक की जॉब चली जाती है या उसे किसी अन्य आर्थिक समस्या से गुजरना पड़ता है तो कंपनी 2 से 3 EMI पर ग्राहकों को कवर देती है और ग्राहक को निश्चिंत होकर आगे की एम आई भरने की सहूलियत देती है। ( Car loan Hyundai car loan )

May 06, 2020 / 08:18 pm

Vineet Singh

Hyundai Motor India Starts Industry-first EMI Assurance Program
नई दिल्ली: हुंडई मोटर इंडिया ( Hyundai motor India ) ने बुधवार को एक अनोखी पहल की है जिससे ग्राहकों का कंपनी पर विश्वास बढ़ाया जा सके। दर्शन कंपनी ने ( industry first EMI assurance program ) ( Hyundai industry first EMI assurance program ) शुरू किया है जो ग्राहकों में इस अनिश्चितता के दौर में कॉन्फिडेंस जग आएगा।
दरअसल इस प्रोग्राम के तहत अगर ग्राहक की जॉब चली जाती है या उसे किसी अन्य आर्थिक समस्या से गुजरना पड़ता है तो कंपनी 2 से 3 EMI पर ग्राहकों को कवर देती है और ग्राहक को निश्चिंत होकर आगे की एम आई भरने की सहूलियत देती है। ( Car loan Hyundai car loan )
यह स्कीम हुंडई के चुनिंदा ग्राहकों के लिए शुरू की गई है। इस प्रोग्राम के तहत पहले 3 महीने को छोड़कर कार की बिक्री की तारीख से 1 साल की अवधि के लिए ग्राहकों को शामिल किया गया है।
आपको बता दें कि लॉक डाउन की वजह से बहुत सारे लोगों की नौकरियां चली गई हैं जिन्होंने यह माई पर कार खरीदी है ऐसे में यह प्रोग्राम काफी मददगार साबित होगा। कंपनी इस प्रोग्राम की मदद से ग्राहकों को सुनिश्चित करना चाहती है कि वह बिना किसी डर के कार खरीद सकते हैं और अगर उन्हें बीच में कोई आर्थिक संकट आता है तो मैं परेशान होने की जरूरत नहीं है।

Hindi News / Automobile / Hyundai ने शुरू किया Industry-first EMI Assurance Program, ग्राहकों को मिलेगा बड़ा फायदा

ट्रेंडिंग वीडियो