scriptहोंडा का नया स्कूटर भारत में जल्द होगा लॉन्च! तीसरा टीजर भी हुआ जारी | honda to launch new scooter soon in india 3rd teaser released | Patrika News
ऑटोमोबाइल

होंडा का नया स्कूटर भारत में जल्द होगा लॉन्च! तीसरा टीजर भी हुआ जारी

Honda New Scooter: वाहन निर्माता होंडा ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर एक नए स्कूटर का टीजर शेयर किया है। टीचर देखने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि होंडा 125 सीसी की स्पोर्टी स्कूटर को इंडिया में जल्द लांच करने वाली है। होंडा का आगामी टू व्हीलर होंडा ग्राजिया के तरह ही दिखता है।

Jul 10, 2023 / 07:25 pm

Shivam Shukla

Honda New Scooter

Honda New Scooter

Honda New Scooter: होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने अपने सोशल मीडिया पर एक नए स्कूटर का टीजर शेयर किया है। टीचर देखने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि होंडा 125 सीसी की स्पोर्टी स्कूटर को इंडिया में जल्द लांच करने वाली है। होंडा का आगामी टू व्हीलर होंडा ग्राजिया के तरह ही दिखता है। यह कहना मुश्किल नहीं होगा कि लांच होने के बाद इस 125 सीसी स्कूटर की सीधी टक्कर टीवीएस एनटॉर्क 125 होने वाली है।

125 CC इंजन होने की संभावना

बता दें कि होंडा के आगामी टू व्हीलर में 125 सीसी इंजन रहने की संभावना है।जो 6,500rpm पर 8.29PS और 5,000rpm पर 10.3Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम हैं। इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर की बात करें तो, इसमें एक टैकोमीटर, साइड स्टैंड इंडिकेटर, इंजन चेक लाइट, स्पीडोमीटर, बैटरी इंडिकेटर और इको इंडिकेटर मिलने की उम्मीद है।

हो सकते हैं ये फीचर्स

उम्मीद जताई जा रही है कि होंडा इसमें टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, इंजन आइडल स्टार्ट/स्टॉप, एसीजी स्टार्टर, हेडलाइट पास स्विच, इंजन साइड स्टैंड कट-ऑफ के साथ एक नए ब्लूटूथ- एक यूएसबी सॉकेट, और ऑल-एलईडी लाइटिंग फुल डिजिटल कंसोल से लैस करेगा। चूंकि होंडा की सबसे ज्यादा डिमांड वाली एक्टिवा और डियो 110 में एच-स्मार्ट टेक्नोलॉजी है, इसलिए आने वाले नए स्कूटर में भी यह टेक्नोलॉजी होने के कयास लगाए जा रहे हैं।
यह भी पढ़ें

भारी बारिश के बीच कहीं आपकी भी बाइक खराब न हो जाए

honda_new_scooter1.jpg

इतनी हो सकती है कीमत

इस स्कूटर को जल्द लांच किए जाने की संभावना है। होंडा इसकी कीमत 90 से लेकर 1.08 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच रख सकता है। संभावना है कि कंपनी इस टू व्हीलर की कीमत प्रतिस्पर्धी रखेगी। दरअसल, डियो 110 की कीमतें 71,502 रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती हैं और 81,762 रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती हैं, जबकि एक्टिवा 125 की कीमतें 82,031 रुपये से 91,222 रुपये (दोनों एक्स-शोरूम) के बीच हैं।

यह भी पढ़ें

एलन मस्क ने चलाया साइबर ट्रक, ट्वीट कर बताया मजेदार एक्सपीरिएंस



Hindi News/ Automobile / होंडा का नया स्कूटर भारत में जल्द होगा लॉन्च! तीसरा टीजर भी हुआ जारी

ट्रेंडिंग वीडियो