scriptMonthly Rashifal May 2024: अगले 30 दिन इन 7 राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ, मई में बिजनेस और नौकरी में होगी उन्नति | Monthly Horoscope May 2024 hindi masik rashifal mesh to meen These 7 zodiac will get luck in may next 30 days there will be progress in business job | Patrika News
धर्म/ज्योतिष

Monthly Rashifal May 2024: अगले 30 दिन इन 7 राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ, मई में बिजनेस और नौकरी में होगी उन्नति

Monthly Rashifal May 2024: साल 2024 का पांचवा महीना 1 मई से शुरू हो गया, इस महीने सूर्य, बुध, गुरु समेत 4 प्रमुख ग्रह अपनी चाल बदल रहे हैं। इस तरह ग्रह नक्षत्रों की गति के अनुसार यह महीना बेहद महत्वपूर्ण है। आइए जानते हैं मेष से मीन तक की राशि वालों के लिए कैसा रहेगा मई..

May 01, 2024 / 08:05 pm

Pravin Pandey

Monthly Horoscope May 2024 hindi

मई राशिफल 2024

मेष राशि मासिक राशिफल मई 2024 (Mesh Masik Rashifal May 2024)

मेष राशि मासिक राशिफल मई 2024 के अनुसार इस महीने मेष राशि वालों को करियर और नौकरी में सफलता के लिए अधिक मेहनत करनी होगी। व्यापारियों को फैसले लेने से पहले खूब सोच विचार करना होगा, ताकि गलत फैसले लेने से बचें वर्ना नुकसान हो सकता है। इस महीने उधार लेने और देने से दूर रहें। मेष राशि वालों की सेहत के लिए यह महीना अच्छा है।

वृषभ राशि मासिक राशिफल मई 2024 (Vrishabh Rashi Masik Rashifal May 2024)

वृषभ राशि मासिक राशिफल मई 2024 के अनुसार वृषभ राशि वालों के लिए यह महीना उतार-चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र में स्थिति में सुधार होगा, खर्च नियंत्रित होगा। लेकिन अहंकार से बचें वर्ना परेशानी होगी। करियर के लिहाज से मई वृषभ राशि वालों के लिए ठीक है।

मिथुन राशि मासिक राशिफल मई 2024 (Mithun Rashi Masik Rashifal May 2024)

मिथुन राशि वालों के लिए मई का महीना अच्छा है। इस महीने मिथुन राशि वालों के रूके काम पूरे होंगे। भाग्य का साथ मिलेगा। हालांकि किसी भी काम में जल्दबाजी परेशानी खड़ी कर सकती है। स्वभाव में गंभीरता लाएं, घर-परिवार वालों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताएं।
ये भी पढ़ेंः

13 महीने शत्रु की राशि में रहेंग गुरु, जानें किसे देंगे व्यापार, नौकरी में सफलता, सुख समृद्धि और किसको देंगे कष्ट

कर्क राशि मासिक राशिफल मई 2024 (Kark Rashi Masik Rashifal May 2024)

आपकी राशि कर्क है तो मई का महीना आपके लिए लकी है। इस महीने कर्क राशि वालों की उन्नति होगी। सभी कार्यों में सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ेंगे तो लाभ होगा। इस महीने आपको खर्च पर कंट्रोल रखने की जरूरत है, रोजगार के क्षेत्र में शुभ फल मिलेगा। घर परिवार वालों के परामर्श से बड़े फैसले लेने में भलाई है।

सिंह राशि मासिक राशिफल मई 2024 (Singh Rashi Masik Rashifal May 2024)

मई 2024 राशिफल के अनुसार सिंह राशि वालों के लिए यह महीना अहम है। मई में सभी काम समय पर पूरा करने की कोशिश करें, किसी काम में टालमटोल या आलस्य से आपका धन फंस सकता है। इससे धन हानि होगी, सिंह राशि वालों को मई में सरकार से जुड़े काम में लाभ होगा। घर वालों के साथ अच्छा समय बिताएं।

कन्या राशि मासिक राशिफल मई 2024 (Kanya Rashi Masik Rashifal May 2024)

मासिक राशिफल के अनुसार कन्या राशि वालों के लिए मई का महीना शुभफल देने वाला है। इस समय आपको भाग्य का साथ मिलेगा। धन संबंधी परेशानियां भी खत्म होंगी, घर परिवार वालों से बहस से बचें। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।
ये भी पढ़ेंः

Astrology: कभी किसी से मुफ्त या गिफ्ट में न लें ये चीजें, बढ़ेगा कर्ज बन जाएंगे गरीब

तुला राशि मासिक राशिफल मई 2024 (Tula Rashi Masik Rashifal May 2024)

मासिक राशिफल के अनुसार मई तुला राशि वालों के मान-सम्मान पद प्रतिष्ठा में वृद्धि करेगा। कार्यक्षेत्र में मजबूती आएगी, रूका हुआ धन वापस मिलेगा। यात्रा से भी लाभ होगा।

वृश्चिक राशि मासिक राशिफल मई 2024 (Vrishchik Rashi Masik Rashifal May 2024)

वृश्चिक राशि वालों के लिए मई के तीसरे हफ्ते में नया काम शुरू करना लाभदायक है। इस महीने वृश्चिक राशि वाले जितना मेहनत करेंगे, उतना लाभ मिलेगा। घर-परिवार वालों के लिए समय निकालें।

धनु राशि मासिक राशिफल मई 2024 (Dhanu Rashi Masik Rashifal May 2024)

धनु मासिक राशिफल के अनुसार मई में धनु वालों के लिए खुशियां द्वार खटखटाएंगी। इस महीने धनु राशि वालों को करियर में सफलता मिलेगी। घर-परिवार की परेशानियां दूर होंगी। सेहत संबंधी कोई परेशानी है तो उसमें राहत मिलेगी। इस महीने मन लगाकर काम करें फायदा होगा।
ये भी पढ़ेंः

Guru Asta: 9 मई को गुरु हो जाएंगे अस्त, इन राशियों की पलटेगी किस्मत, मिलेगा धन नौकरी और सफलता

मकर राशि मासिक राशिफल मई 2024 (Makar Rashi Masik Rashifal May 2024)

मकर मासिक राशिफल के अनुसार इस महीने मकर राशि वालों के लिए कार्यक्षेत्र अनुकूल रहेगा। मई के तीसरे हफ्ते में नए काम की शुरुआत लाभ देगी। लक्ष्य पाने के लिए मेहनत करने पर निश्चित ही सफलता मिलेगी। इस महीने आपकी सभी परेशानियां दूर हो जाएंगी।

कुंभ राशि मासिक राशिफल मई 2024 (Kumbh Rashi Masik Rashifal May 2024)

कुंभ राशि वालों के लिए अगले 30 दिन बेहद शुभ हैं। इस महीने सरकार से संबंधित काम पर ध्यान दें, वो पूरे हो जाएंगे। हालांकि भावनाओं में बहकर फैसला लेने से बचें, सोच विचारकर ही निर्णय लें। मई में परिवारवालों का साथ मिलेगा। किसी काम में टालमटोल न करें और न ही अधूरा छोड़ें। प्रॉपर्टी पर निर्णिय तीसरे हफ्ते में लें।

मीन राशि मासिक राशिफल मई 2024 (Meen Rashi Masik Rashifal May 2024)

मीन राशि वालों के मई शुभ फल देने वाला है। अगले 30 दिन में मीन राशि वालों के रूके काम पटरी पर लौट आएंगे। योजना बनाकर काम करें, सफलता मिलेगी। आलस्य न करें और मन से नकारात्मक विचारों को दूर रखें।

Home / Astrology and Spirituality / Monthly Rashifal May 2024: अगले 30 दिन इन 7 राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ, मई में बिजनेस और नौकरी में होगी उन्नति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो