scriptBudh Rashi Parivartan: बुध 5 राशियों की बदलेंगे तकदीर, सीधी चाल से बनाएंगे मालामाल, देंगे नौकरी और प्रमोशन, जानें कब से होगा बदलाव | Budh Rashi Parivartan: Mercury will change the fate of 5 zodiac signs, will make you rich with its direct movement, will give jobs and promotions, know when the change will happen | Patrika News
धर्म/ज्योतिष

Budh Rashi Parivartan: बुध 5 राशियों की बदलेंगे तकदीर, सीधी चाल से बनाएंगे मालामाल, देंगे नौकरी और प्रमोशन, जानें कब से होगा बदलाव

Budh Margi ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों के राजकुमार बुध 25 अप्रैल 2024 को शाम 05.49 बजे मीन राशि में मार्गी होंगे। बुध के मार्गी होने का असर सभी राशियों पर पड़ेगा। बुध मार्गी होने से किसी राशि के व्यक्ति को नौकरी में तरक्‍की मिलेगी तो किसी को प्रमोशन। हालांकि इस बीच कुछ लोगों के वैवाहिक जीवन में कड़वाहट आने की आशंका है। बुध के मार्गी होने से कुछ लोगों के प्रेम जीवन और व्‍यापार आदि पर भी असर पड़ेगा। आइये जानते हैं मार्गी बुध किन राशियों के करियर को लाभ पहुंचाने वाले हैं (budh gochar 2024 job promotion )।

Apr 23, 2024 / 05:07 pm

Pravin Pandey

Budh Rashi Parivartan

बुध राशि परिवर्तन 25 अप्रैल 2024 से बुध मार्गी होंगे, इसका 4 राशियों पर गहरा असर पड़ेगा।

वृषभ राशि

25 अप्रैल से मार्गी बुध वृषभ राशि के लोगों की खुशियों से झोली भर देंगे। कार्यक्षेत्र में बदलाव करने की सोच रहे हैं तो यह समय अनुकूल है। आपको अपने करियर में प्रगति मिलेगी, संतुष्टि भी। नौकरी के लिए विदेश से भी शानदार अवसर मिल सकते हैं। यह समय आपके लिए बहुत ही ज्‍यादा भाग्‍यशाली है। करियर में सफलता मिलेगी। इस दौरान आपको आपके कार्यस्‍थल में जो भी काम सौंपा जाएगा, आप उससे संतुष्‍ट रहेंगे। आपका आत्‍मविश्‍वास बढ़ेगा, काम को समय पर और बिना किसी त्रुटि के पूरा कर पाएंगे।

मिथुन राशि

बुध के मार्गी चाल चलने पर मिथुन राशि के लोगों को अपने करियर में शानदार परिणाम मिलेगा। अगर आपने अभी करियर की शुरुआत की है तो यह समय आपके लिए और भी फायदेमंद है। आपको नौकरी और काम के नया अवसर मिलेगा। इन अवसरों से आप अपनी तरक्‍की का मार्ग प्रशस्‍त कर सकते हैं। आप इस समय अपने करियर में हो रही उन्‍नति को देखकर काफी संतुष्‍ट रहेंगे। आपको विदेश से भी अच्‍छे अवसर मिलेंगे।
ये भी पढ़ेंः

हनुमानजी से सीख सकते हैं ये सात बातें, बदल जाएगा आपका जीवन

कर्क राशि

बुध राशि परिवर्तन से कर्क राशि के जो लोग ट्रैवल क्षेत्र में नौकरी करते हैं या इस क्षेत्र में अपना करियर बनाने की सोच रहे हैं तो उन्‍हें बुध के मार्गी अवधि में काफी अवसर मिलेगा। नौकरीपेशा लोगों को विदेश से भी सुनहरे अवसर मिलेंगे। हालांकि आपने अपने काम में जो कड़ी मेहनत की है, आपके उच्‍च अधिकारी उसे नजरअंदाज कर सकते हैं। आप इस समय धैर्य से काम लें।

मकर राशि

अगर आपकी राशि मकर है और आप नौकरी करते हैं तो इस समय आपको अपने कार्यक्षेत्र में अनुकूल परिणाम मिलने वाले हैं। आप अपने काम से संतुष्‍ट रहेंगे। बुध मार्गी अवधि में मकर राशि वाले खूब तरक्‍की मिलेगी। आपके उच्‍च अधिकारी आपके काम की प्रशंसा करते हुए नजर आएंगे। आपको काम के सिलेसिले में विदेश जाने का मौका मिल सकता है। इसके साथ ही आपको कोई ऑनसाइट काम भी मिल सकता है। आपके लिए पदोन्‍नति के योग भी बन रहे हैं। करियर में आपकी प्रगति का मार्ग प्रशस्‍त होगा और इसे देखकर आप काफी प्रसन्‍न रहेंगे।
ये भी पढ़ेंः Meen May Rashifal अधूरे प्रोजेक्ट मई में होंगे पूरे, मीन मासिक राशिफल में पढ़ें कैसे रहेंगे अगले तीस दिन

मीन राशि

मीन राशि के लोगों को भी इस समय अपने करियर में अनुकूल परिणाम मिलेंगे। आप अपने काम की पेशेवर तरीके से योजना बनाएंगे। इससे आपको अपने कार्य में सफलता मिलने की संभावना है। अगर आप तरक्‍की और वेतन में वृद्धि की उम्‍मीद से नौकरी बदलने के बारे में सोच रहे हैं तो इस समय मिलने वाले अवसरों से संतुष्टि मिलेगी। आपको काम के सिलसिले में यात्रा भी करनी पड़ सकती है। आप दुनिया के सामने अपनी काबिलियत और बुद्धिमानी को साबित करने में सफल होंगे। काम में आपकी कड़ी मेहनत और समर्पण की वजह से आपके लिए पदोन्‍नति या वेतन में वृद्धि के योग बन रहे हैं।

Home / Astrology and Spirituality / Budh Rashi Parivartan: बुध 5 राशियों की बदलेंगे तकदीर, सीधी चाल से बनाएंगे मालामाल, देंगे नौकरी और प्रमोशन, जानें कब से होगा बदलाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो