scriptPM Narendra Modi letter – आरक्षण पर पीएम नरेंद्र मोदी का पलटवार, बताई कांग्रेस की असली मंशा | PM Narendra Modi letter to Alok sharma | Patrika News
भोपाल

PM Narendra Modi letter – आरक्षण पर पीएम नरेंद्र मोदी का पलटवार, बताई कांग्रेस की असली मंशा

PM Narendra Modi letter to Alok sharma खुली चिट्ठी में पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर प्रहार किए। चिट्ठी में पीएम ने लिखा कि एससी,एसटी, ओबीसी का आरक्षण कांग्रेस अपने वोट बैंक को देना चाहती है। उन्होंने धर्म आधारित आरक्षण की भी खिलाफत की।

भोपालMay 04, 2024 / 02:16 pm

deepak deewan

PM Narendra Modi letter to Alok sharma

PM Narendra Modi letter to Alok sharma

लोकसभा चुनावों में बीजेपी के प्रत्याशी के समर्थन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुला खत PM Modi letter लिख रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने भोपाल लोकसभा सीट Bhopal Lok Sabha seat से बीजेपी के प्रत्याशी आलोक शर्मा BJP candidate Alok Sharma को भी चिट्ठी लिखी है। बीजेपी प्रत्याशी को लिखे इस पत्र में पीएम ने उनकी उपलब्धियां गिनाईं और आमलोगों से उनका समर्थन करने की अपील की। इस पत्र में पीएम ने गर्मी के मौसम को देखते हुए लोगों से अपनी सेहत का ध्यान रखने की भी बात कही है।
खास बात यह है कि इस खुली चिट्ठी में पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर प्रहार किए। चिट्ठी में पीएम ने लिखा कि एससी,एसटी, ओबीसी का आरक्षण कांग्रेस अपने वोट बैंक को देना चाहती है। उन्होंने धर्म आधारित आरक्षण की भी खिलाफत की।
पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने पत्र में भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी आलोक शर्मा पर पूरा भरोसा जताया और लिखा कि मुझे विश्वास है कि आप संसद में लोगों का भरपूर आशीर्वाद लेकर आएंगे। पीएम ने आलोक शर्मा की कार्यशैली, आम लोगों से उनके जुड़ाव और उनकी समस्याओं के निराकरण के लिए सजगता की तारीफ की।
पीएम ने आलोक शर्मा को अपना साथी और संगठन का परिश्रमी कार्यकर्ता बताया। पीएम नरेंद्र मोदी ने पत्र में लिखा ​कि आलोक शर्मा ने भोपाल के महापौर के रूप में उल्लेखनीय कार्य किए। वे 30 सालों से आशापुरा धाम में दिव्यांगों और गरीबों को निःशुल्क भोजन कराने का काम कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें— Ladli Behna Yojana : लाड़ली बहनों के लिए आई अच्छी खबर, सीएम मोहन यादव ने किया बड़ा ऐलान

पत्र में पीएम मोदी ने भोपाल लोकसभा Bhopal Lok Sabha seat के वोटर्स को कांग्रेस की नीतियों से चेताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और उसके इंडी अलायंस की मंशा अच्छी नहीं है। ये लोग एससी, एसटी और ओबीसी वर्ग से आरक्षण छीनकर अपने वोट बैंक को देना चाहते हैं। कांग्रेस आपकी मेहनत की कमाई को छीनकर अपने वोट बैंक को देने पर तुली है। इसे रोकने के लिए एकजुट होना ही होगा।
बता दें कि कांग्रेस 50 प्रतिशत से ज्यादा आरक्षण की बात कहकर बीजेपी का लगातार घेर रही है। अब पीएम नरेंद्र मोदी ने पलटवार करते हुए इस मामले में कांग्रेस को घेरने की कोशिश की है।
सेहत का रखें ध्यान
खुली चिट्ठी में पीएम नरेंद्र मोदी ने गर्मी के मौसम में सुरक्षित रहने के लिए भी कहा है। उन्होंने लिखा है कि इन दिनों गर्मी काफी बढ़ गई है पर राष्ट्र के भविष्य के लिए मतदान अत्यंत आवश्यक है। इसलिए लोग धूप तेज होने से पहले सुबह-सुबह ही मतदान कर आएं।

Home / Bhopal / PM Narendra Modi letter – आरक्षण पर पीएम नरेंद्र मोदी का पलटवार, बताई कांग्रेस की असली मंशा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो