scriptमाता-पिता के फैसले से बर्बाद हुए तीन परिवार, अधूरा रह गया प्यार | Four days before wedding young man committed suicide with girlfriend | Patrika News
अशोकनगर

माता-पिता के फैसले से बर्बाद हुए तीन परिवार, अधूरा रह गया प्यार

भाभी की बहन से हुई मोहब्बत, परवान चढ़ा प्यार तो साथ जीने मरने की खाईं कसमें, फिर हुआ कुछ ऐसा की अधूरा रह गया प्यार…

अशोकनगरMar 24, 2024 / 09:07 pm

Shailendra Sharma

ashoknagar.jpg

रिश्तों की डोर में उलझी मोहब्बत की कहानी में परिवारवालों के फैसले ने ऐसी लकीर खींच दी की प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या जैसा खौफनाक कदम उठा डाला। मामला अशोकनगर का है जहां एक प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। युवक की शादी घरवालों ने कहीं और तय कर दी थी और 28 अप्रैल को उसकी शादी होनी थी। लेकिन प्यार के परवानों को जुदाई बर्दाश्त नहीं थी और इसलिए उन्होंने साथ न जी पाने पर साथ में मरने का फैसला कर लिया।

 


अशोकनगर जिले के सिलवारा के रहने वाले संजीव और सिहोरा की रहने वाली निकिता ने मुंगावली थाना इलाके गुन्हेरू-बामोरी रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। संजीव के भाई की शादी निकिता की बड़ी बहन के साथ हुई थी यानी निकिता संजीव के भाई की साली थी। दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ चुका था लेकिन संजीव के घर वालों को ये रिश्ता मंजूर नहीं था। संजीव ने समझाने की काफी कोशिश की लेकिन परिवारवाले नहीं माने और उसकी शादी कहीं और तय कर दी थी।
यह भी पढ़ें

आर्मी जवान की हत्या का खुलासा, कश्मीर के जवान की इस इरादे से एमपी में हुई थी हत्या




संजीव की शादी उसके माता-पिता ने कहीं और तय कर दी थी और 10 दिन पहले ही टीका व फलदान हुआ था। 28 अप्रैल को शादी होनी थी लेकिन इससे पहले ही संजीव और निकिता ने जुदा होने के डर से आत्महत्या कर ली। संजीव और निकिता की मौत के बाद उन दोनों के परिवारों में तो मातम पसरा ही हुआ है साथ ही जिस लड़की से संजीव की शादी तय हुई थी वो परिवार भी सदमे में है।
देखें वीडियो- क्रेटा से आए और फॉर्च्यूनर चुरा ले गए चोर

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8vjr54

Hindi News/ Ashoknagar / माता-पिता के फैसले से बर्बाद हुए तीन परिवार, अधूरा रह गया प्यार

ट्रेंडिंग वीडियो