scriptहाथ में नशे का इंजेक्शन लगा रहा था, बेहोश होकर गिरा और हो गई मौत | death of a young man injecting drugs ashok nagar news | Patrika News
अशोकनगर

हाथ में नशे का इंजेक्शन लगा रहा था, बेहोश होकर गिरा और हो गई मौत

वह उस खाली जगह में बैठकर खुद के हाथ में नशे का इंजेक्शन लगा रहा था और इसी दौरान बेहोश होकर औंधे मुंह गिर गया।

अशोकनगरMar 23, 2024 / 02:55 pm

Manish Gite

ashoknagar-drug.png

मध्यप्रदेश में बढ़ रहा है नशे का कारोबार।

नशा अब लोगों का मौत का शिकार बना रहा है। शहर में फिर से एक युवक की मौत हो गई, जो हाथ में नशे का इंजेक्शन लगाते समय गिरा और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बेहोश समझ दोस्त ने कचरे से पॉलीथिन ढूंढी व उसमें पानी लाकर सिर पर कई बार डाला, लेकिन वह नहीं उठा। सूचना पर पुलिस ने शव को उठवाकर अस्पताल पहुंचाया। मामला शहर के पुराने बस स्टैंड पर खाली ह्रश्वलॉट में कचरे के ढ़ेर के पास का है। जहां परासरी निवासी 23 वर्षीय गोलू पुत्र दलवीर कलावत की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि वह उस खाली जगह में बैठकर खुद के हाथ में नशे का इंजेक्शन लगा रहा था और इसी दौरान बेहोश होकर औंधे मुंह गिर गया। इससे वहां बैठा उसका साथी उसे जगाता रहा व कचरे से पॉलीथिन उठाकर उसमें पानी लाया व गोलू के सिर पर डाला। बाद में पता चला कि उसकी मौत हो गई, इससे देखते ही देखते भीड़ लग गई। बाद में पुलिस ने शव को उठवाकर जिला अस्पताल भेजा। सीरिंज व इंजेक्शन मिले: पुराना बस स्टैंड क्षेत्र के रहवासी सादिक पटेल ने बताया कि वह नमाज पढ़कर आ रहा था, जानकारी मिली कि दुकानों के पीछे खाली जगह पर कोई आदमी पड़ा हुआ है। इससे वहां पहुंचे तो युवक पड़ा था व उसका साथी भी नशा किए हुए लग रहा था। घटनास्थल से सीरिंज व इंजेक्शन व नशे की सामग्री भी मिली है। यह पहला मामला नहीं है, बल्कि पूर्व में भी कई लोगों की शहर में नशे के दौरान मौत हो गई है और वह खाली जगहों पर मृत पड़े मिले थे।


शहर में पिछले वर्ष माधव भवन के पास स्थित गढ़ी में भी एक व्यक्ति मृत पड़ा मिला था, जिसके पास बड़ी संख्या में सीरिंज व नशे के इंजेक्शन पड़े मिले थे। वहीं कुछ महीने पहले नापतौल कार्यालय के पीछे भी एक युवक सीरिंज व इंजेक्शनों के बीच मृत पड़ा मिला था। इससे पहले भी कई घटनाएं हो चुकी हैं। शहर में स्थिति यह है कि खंडहर, खाली ह्रश्वलॉट व सुनसान इलाकों को नशेलचियों ने अपना अड्ड़ा बना लिया है, जहां पर गु्रप में बैठकर लोग खुद ही अपने हाथों से नसों में इंजेक्शन लगाकर इंजेक्शन लगाते नजर आते हैं। इससे खाला ह्रश्वलाटों व खंहडरों में जगह-जगह सीरिंज व इंजेक्शन पड़े मिलते हैं।

शव पड़ा मिला है, जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक पुराना नशेड़ी बताया जा रहा है जो नशे का आदी था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा, मामले की जांच की जा रही है। मनीष शर्मा, प्रभारी कोतवाली अशोकनगर

Hindi News/ Ashoknagar / हाथ में नशे का इंजेक्शन लगा रहा था, बेहोश होकर गिरा और हो गई मौत

ट्रेंडिंग वीडियो