scriptकृष्ण जन्मभूमि पर सीएम यादव का बड़ा बयान, कहा- म थुरा में जल्द मटकी फोड़ेंगे | CM Yadav statement on Mathura Krishna Janambhumi case | Patrika News
अशोकनगर

कृष्ण जन्मभूमि पर सीएम यादव का बड़ा बयान, कहा- म थुरा में जल्द मटकी फोड़ेंगे

CM Yadav statement on Mathura Krishna Janambhumi case सीएम मोहन यादव ने मथुरा की कृष्ण जन्मभूमि के संबंध में बड़ा बयान दिया

अशोकनगरMar 06, 2024 / 08:53 pm

deepak deewan

krisna6.png

मथुरा में भी मटकी फोड़ेंगे

अशोकनगर। मध्यप्रदेश में देश का पहला क्राफ्ट हैंडलूम टूरिज्म विलेज बना है। प्रदेश के अशोकनगर के चंदेरी के प्राणपुर में यह टूरिज्म गांव स्थापित किया गया है। बुधवार को एमपी के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, केंद्रीय वस्त्र राज्यमंत्री दर्शना जरदोश और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इसका लोकार्पण किया। इस अवसर पर सीएम मोहन यादव ने मथुरा की कृष्ण जन्मभूमि के संबंध में बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि बहुत जल्द हम मथुरा में भी मटकी फोड़ेंगे।
यह भी पढ़ें—weather update – कहां कहर ढाएगा चक्रवातीय पश्चिमी विक्षोभ, जानिए 10 मार्च तक कैसा रहेगा मौसम

क्राफ्ट हैंडलूम टूरिज्म विलेज के लोकार्पण कार्यक्रम में अशोकनगर जिले में
300 करोड़ रुपए के विकास कार्यों की घोषणा की गई। कार्यक्रम में सीएम मोहन यादव ने चंदेरी के लोगों को अद्भुत और वंदनीय बताते हुए दोनों हाथ जोड़कर प्रणाम किया।
सीएम ने बताया कि राज्य सरकार जागेश्वरी देवी धाम, बिजासन देवी धाम सहित मंदिर और देवस्‍थानों को भव्य, अलौकिक और सुविधायुक्त बनाने का काम कर रही है। उज्‍जैन में महालोक का निर्माण हुआ है जोकि बहुत अद्भुत है।
यह भी पढ़ें—Breaking – कांग्रेस में बड़ी टूट, नकुलनाथ के ट्वीट से मची हलचल, भोपाल पहुंचे कमलनाथ के 7 खासमखास

प्रदेश के मंदिरों और देवस्थानों के बारे में बताते हुए सीएम मोहन यादव ने मथुरा का भी जिक्र किया। उन्होंने अभी देशभर में श्रीराम की जय जयकार चल रही है पर मथुरा में मटकी फोड़ना बाकी है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के कारण अयोध्या में राम मंदिर बना, अब मथुरा में गोपाल भी मुस्कुराएंगे।
सीएम ने साफ शब्दों में कहा कि मथुरा का मामला जल्द निपट जाएगा। उन्होंने बताया कि कोर्ट में चल रहे इस केस का फैसला जल्द ही आने की उम्मीद है। इसके साथ ही अयोध्या के रामलला की तरह मथुरा में कृष्णजी भी मुस्कुराएंगे।
कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि हमारे चंदेरी में देश की ही नहीं बल्कि पूरे एशिया की सबसे बड़ी हैंडलूम फैक्ट्री है। 100 करोड़ में 240 रूम की यह फैक्ट्री हमारे बुनकरों की तकदीर और तस्वीर बदल देगी।

Hindi News/ Ashoknagar / कृष्ण जन्मभूमि पर सीएम यादव का बड़ा बयान, कहा- म थुरा में जल्द मटकी फोड़ेंगे

ट्रेंडिंग वीडियो