scriptएमपी की गालीबाज पुलिस! पत्रकारों से कहा-तुम जैसे 365 आए लात मार के भगा दिए,VIDEO | Lady constable who threatened and abused journalist at check post suspended, lady sub-inspector awaits action | Patrika News
अनूपपुर

एमपी की गालीबाज पुलिस! पत्रकारों से कहा-तुम जैसे 365 आए लात मार के भगा दिए,VIDEO

MP NEWS: वीडियो वायरल होने के बाद आरटीओ की गालीबाज महिला आरक्षक को किया गया निलंबित, लेडी सब इंस्पेक्टर पर कार्रवाई का इंतजार..।

अनूपपुरSep 15, 2024 / 07:22 pm

Shailendra Sharma

ANUPPUR
MP NEWS: मध्यप्रदेश पुलिस के आला अधिकारी हमेशा ये बात कहते हैं कि पुलिस को जनता से मित्रव्रत व्यवहार करना चाहिए। खुद सीएम मोहन यादव भी जनता से अच्छे व्यवहार करने की बात कई बार अलग अलग मंचों से प्रशासनिक तंत्र को कह चुके हैं। लेकिन मध्यप्रदेश की पुलिस किस तरह से फील्ड पर अपना रौब झाड़ती है और उनकी भाषा कैसी होती है उसकी बानगी अनूपपुर से सामने आए दो वीडियो से समझी और देखी जा सकती है। यहां चेक पोस्ट महिला सब इंस्पेक्टर और महिला आरक्षक का पत्रकारों से बदसलूकी करते एक वीडियो सामने आया है जिसमें पत्रकारों से लेडी आरक्षक गालीगलौच करते हुए कह रही है कि तुम जैसे 365 आए लात मार के भगा दिए..।
देखें वीडियो-

वायरल वीडियो में क्या…

जो दो वीडियो सामने आए हैं उनमें दिख रहा है कि महिला सब इंस्पेक्टर मीनाक्षी व आरक्षक ऋतु शुक्ला चेक पोस्ट पर अन्य पुलिसकर्मियों के साथ ड्यूटी कर रही हैं। इसी दौरान कुछ पत्रकारों को पता चला कि चेक पोस्ट पर वसूली हो रही है। जब पत्रकार मौके पर पहुंचे तो महिला आरक्षक व सब इंस्पेक्टर पत्रकारों पर भड़क गईं। वीडियो बनाने पर थप्पड़ मारने की बात कह डाली। गाली देते हुए कहा कि धक्का दे दूंगी..तुम जैसे 365 आए लात मार के भगा दिए। इतना ही नहीं धमकी दी कि महिला हूं डायल 100 लगा दूंगी तो ऐसी की तैसी हो जाएगी। वीडियो में जो भाषा है वो गालियों से भरी है, ऐसे में आपको वीडियो के कुछ अंश ही दिखा रहे हैं।
यह भी पढ़ें

एमपी में केन्द्रीय मंत्री का भाजपा नेता के खानदान को खुला चैलेंज, कही बड़ी बात..

LETTER

वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन

पत्रकारों से गाली गलौच करते हुए लेडी आरक्षक का वीडियो वायरल होने के बाद अब आरक्षक ऋतु शुक्ला को निलंबित कर दिया गया है । वहीं सब इंस्पेक्टर मीनाक्षी के खिलाफ भी जल्द विभागीय एक्शन होने की बात कही जा रही है।

Hindi News/ Anuppur / एमपी की गालीबाज पुलिस! पत्रकारों से कहा-तुम जैसे 365 आए लात मार के भगा दिए,VIDEO

ट्रेंडिंग वीडियो