scriptAmroha News: लव मैरिज के दो साल बाद महिला की मौत, पुलिस ने चिता से उठाया शव, मच गया हड़कंप | Woman dies after two years of love marriage in Amroha | Patrika News
अमरोहा

Amroha News: लव मैरिज के दो साल बाद महिला की मौत, पुलिस ने चिता से उठाया शव, मच गया हड़कंप

Amroha News: यूपी के अमरोहा में प्रेम विवाह के दो साल बाद महिला की मौत हो गई। मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा काटा। इसके बाद पुलिस ने शव को चिता से उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अमरोहाJul 15, 2024 / 08:58 pm

Mohd Danish

Woman dies after two years of love marriage in Amroha

Amroha News

Amroha News In Hindi: प्रेम विवाह के दो साल बाद विवाहिता की अचानक मौत हो गई। ससुराल वाले शव को अंतिम संस्कार के लिए ले गए। मायके वालों ने बेटी की हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने गंगा घाट पर पहुंच कर शव को चिता से उठाकर कब्जे में कर लिया। इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। बता दें कि मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र के गांव भोला सिंह की मढैया निवासी 24 वर्षीय टीना ने रहरा थाना क्षेत्र के गांव गंगेश्वरी निवासी अमित कुमार के साथ प्रेम विवाह किया था। करीब डेढ़ माह पहले टीना ने एक बच्चे को जन्म भी दिया था। रविवार की देरशाम अचानक टीना की मौत हो गई।
ससुराल वालों ने इसकी जानकारी मायके वालों को दी। इसके बाद रात में ही शव का अंतिम संस्कार करने के लिए पौरारा गंगाघाट पर ले गए। उधर मायके वालों ने पुलिस को सूचना दी कि बेटी की हत्या कर दी गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। देखा तो शव को चिता पर रख दिया गया था।
उसमें आग लगाने की तैयारी की जा रही थी। पुलिस ने अंतिम संस्कार को रोकते हुए शव को चिता से अलग निकाल लिया और पोस्टमार्टम को भेज दिया। इस कार्रवाई से ससुराल वालों के हाथपैर फूल गए। सीओ दीप कुमार पंत का कहना है कि सूचना मिलने पर शव का अंतिम संस्कार रुकवाया गया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के भेज दिया गया है। जांच की जा रही है।

Hindi News/ Amroha / Amroha News: लव मैरिज के दो साल बाद महिला की मौत, पुलिस ने चिता से उठाया शव, मच गया हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो