scriptAmroha Accident: अमरोहा में दो कांवड़ियों की मौत, बाइकों की सीधी टक्कर में तीन घायल, जान गंवाने वालों में छात्र भी | Two Kanwariyas died in Amroha | Patrika News
अमरोहा

Amroha Accident: अमरोहा में दो कांवड़ियों की मौत, बाइकों की सीधी टक्कर में तीन घायल, जान गंवाने वालों में छात्र भी

Amroha Accident News: यूपी के अमरोहा में बाइकों की सीधी भिड़ंत में इंटर के छात्र समेत दो लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा तीन लोग घायल हो गए। सभी ब्रजघाट कांवड़ लेने जा रहे थे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अमरोहाAug 05, 2024 / 02:40 pm

Mohd Danish

Two Kanwariyas died in Amroha

Amroha Accident News

Amroha Accident News Today: अमरोहा के गजरौला में हाईवे की सर्विस रोड पर एलआईसी ऑफिस के सामने बाइकों की भिड़ंत में बरेली के फतेहगंज निवासी राजकुमार (30) व डिडौली के पतेई खालसा निवासी गौरव (18) की मौत हो गई। राजकुमार अपने साथी रामेश्वर व जसपाल के साथ ब्रजघाट से कांवड़ में गंगा जल लेकर लौट रहे थे।
गौरव नाईपुरा के दीपक के साथ ब्रजघाट गंगा स्नान करने व गंगा जल लेने जा रहे थे। हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने शव मोर्चरी पर रखवाए हैं। घायलों को पास में ही निजी अस्पताल में भर्ती कराया।
डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव पतेई खालसा निवासी गुड्डू सिंह जाटव मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करते हैं। उनके परिवार में दो बेटे और तीन बेटियों में गौरव सबसे बड़ा था। गुड्डू सिंह के मुताबिक नगर के नाईपुरा बुद्ध नगर मोहल्ले में उनके साढ़ू हिमांशु रहते हैं।
वह औद्योगिक इकाई में काम करते हैं। उनका बेटा गौरव अपनी मौसी स्वाति और मौसा हिमांशु के घर रह कर इंटरमीडिएट में पढ़ाई कर रहा था। वह जलालपुर कलां स्थित एक इंटर कॉलेज का छात्र था। रविवार रात साढ़े 11 बजे वह अपने मौसा हिमांशु की बाइक लेकर ब्रजघाट गंगा में स्नान करने व जल लेने को निकला।
उसने मोहल्ले से ही अपने दोस्त को साथ लिया था। सीओ श्वेताभ भास्कर ने बताया कि बरेली के फतेहगंज पश्चिमी निवासी राजकुमार पुत्र जिद्दीराम अपने साथी और पड़ोसी रामेश्वर व जसपाल उर्फ लालू के साथ ब्रजघाट से कांवड़ लेकर लौट रहे थे। तीनों एक ही बाइक पर सवार थे। हाईवे की सर्विस रोड पर एलआईसी ऑफिस के सामने गौरव व राजकुमार की बाइक की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं। राजकुमार व गौरव की मौके पर मौत हो गई। उनके तीनों साथी घायल हो गए।
सूचना मिलते ही चौपला चौकी इंचार्ज पुलिस के साथ मौके पर गए। वह राजकुमार व गौरव व घायलों को लेकर पड़ोस के निजी अस्पताल में लेकर गए। जहां पर राजकुमार व गौरव को मृत घोषित कर दिया। घायल दीपक, रामेश्वर व जसपाल उर्फ लालू को प्राइवेट हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया। सीओ ने बताया कि हादसे में मौत की खबर राजकुमार के परिजनों को दे दी है।

Hindi News/ Amroha / Amroha Accident: अमरोहा में दो कांवड़ियों की मौत, बाइकों की सीधी टक्कर में तीन घायल, जान गंवाने वालों में छात्र भी

ट्रेंडिंग वीडियो