scriptAccident In Amroha: अमरोहा में दर्दनाक हादसा, जिंदा जला राजस्थान का ट्रक चालक | Tragic accident in Amroha and driver from Rajasthan burnt alive | Patrika News
अमरोहा

Accident In Amroha: अमरोहा में दर्दनाक हादसा, जिंदा जला राजस्थान का ट्रक चालक

Accident In Amroha: यूपी के अमरोहा में दिल्ली नेशनल हाईवे पर आगे चल रहे बजरी से लदे ट्रक में पीछे से लकड़ी का बुरादा लदा ट्रक घुस गया। टक्कर लगते ही दोनों ट्रकों में आग लग गई। हादसे में राजस्थान के रहने वाले चालक मुकेश कुमार (40) की जिंदा जलकर मौत हो गई।

अमरोहाOct 10, 2024 / 09:35 pm

Mohd Danish

Tragic accident in Amroha and driver from Rajasthan burnt alive

Accident In Amroha: अमरोहा में दर्दनाक हादसा।

Accident In Amroha: अमरोहा जिले के डिडौली कोतवाली क्षेत्र में लकड़ी के बुरादे से भरे वाहन की बजरी लदे ट्रक से टक्कर हो गई। इसके बाद दोनों ट्रकों में भीषण आग लग गई। हादसे में राजस्थान के चालक मुकेश कुमार की जलकर मौत हो गई। दूसरे ट्रक के चालक और परिचालक ने कूदकर जान बचाई। आग पर काबू पाने में दमकल कर्मियों को चार घंटे लगे।
थोड़ी देर में लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने कई घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। पुलिस ने दोनों ट्रकों को कब्जे में ले लिया। चालक के जले शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सीओ सिटी अरुण कुमार ने बताया कि बुधवार की देर रात करीब 2:30 बजे मुरादाबाद से दिल्ली की तरफ लकड़ी का बुरादा से भरा ट्रक जा रहा था।
उसके आगे बजरी से लदा ट्रक चल रहा था। जैसे ही दोनों ट्रक डिडौली कोतवाली क्षेत्र में संभल चौराहा स्थित ओवर ब्रिज पर पहुंचे, तभी बुरादा से भरा ट्रक आगे चल रहे बजरी के ट्रक में घुस गया। टक्कर लगते ही दोनों ट्रकों में आग लग गई। बुरादा लदे ट्रक का चालक केबिन में फंस गया।
जबकि, बजरी से लगे ट्रक में सवार चालक और परिचालक ने कूद कर जान बचाई। थोड़ी देर में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। अमरोहा, गजरौला और मुरादाबाद से दमकल की गाड़ियों को बुला लिया गया। आग की लपटें इतनी तेज थीं कि ट्रकों के आसपास जाना मुश्किल हो रहा था।

Hindi News / Amroha / Accident In Amroha: अमरोहा में दर्दनाक हादसा, जिंदा जला राजस्थान का ट्रक चालक

ट्रेंडिंग वीडियो