scriptअमरोहा के होटलों में छापेमारी, पुलिस को देखकर भागने लगे लड़के-लड़कियां, कमरे खोले तो महिला अधिकारी भी रह गई हैरान | Raids in Amroha hotels | Patrika News
अमरोहा

अमरोहा के होटलों में छापेमारी, पुलिस को देखकर भागने लगे लड़के-लड़कियां, कमरे खोले तो महिला अधिकारी भी रह गई हैरान

Amroha News: यूपी के एक होटल में अनैतिक कार्य की सूचना पर पुलिस ने छापा मारा। मौके पर आठ जोड़े हिरासत में लिए गए है। पुलिस ने बताया कि सभी के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

अमरोहाJul 18, 2024 / 07:06 am

Mohd Danish

Raids in Amroha hotels

यह सांकेतिक तस्वीर है।

Raids In Amroha Hotels: अमरोहा के हसनपुर के रहरा रोड पर गांव शाहपुर कला में एक होटल में प्रशासन के अधिकारियों ने छापामार कर आठ जोड़े आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिए। एसडीएम-सीओ की टीम ने यह कार्रवाई की। बताया जा रहा है कि गलत गतिविधियां चल रही थीं। एसडीएम ने होटल को सील करा दिया है।
मामले में रिपोर्ट दर्ज की गई है। नगर के रहरा रोड पर कस्बे से सटे गांव शाहपुर कला के नजदीक कई होटल संचालित हैं। आरोप है कि इन होटलों में अनैतिक कार्य कराया जाता है। दो दिन पूर्व गांव शाहपुर कला की ग्राम प्रधान मीनू रानी के नेतृत्व में ग्रामीणों के साथ एसडीएम कार्यालय पर पहुंचकर प्रदर्शन किया गया था।
ऐसे होटलों पर कार्रवाई की मांग की थी, हवाला दिया था कि होटलों में हो रहे अनैतिक कार्य से गांव में माहौल खराब हो रहा है। एसडीएम सुनीता सिंह ने सीओ दीप कुमार पंत और कोतवाली पुलिस टीम के साथ बुधवार की दोपहर को होटल पर छापा मारा।
यह भी पढ़ें

हो जाइए तैयार! यूपी में इन दो दिनों तक होगी बहुत भारी बारिश, IMD की चेतावनी

इस दौरान होटल संचालक व रिसेप्शन पर बैठे लोग फरार हो गए। होटल के आठ कमरों से आठ लड़के व आठ लड़कियां आपत्तिजनक हालत में मिले। जिन्हें पकड़कर कोतवाली लाया गया। इस दौरान जमकर हंगामा हुआ। एसडीएम ने छापेमारी की कार्रवाई की वीडियोग्राफी कराई है। पकड़े जोड़ों से पूछताछ की गई। फिलहाल होटल को सील कर दिया गया है। संचालक के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी की जा रही है।

Hindi News/ Amroha / अमरोहा के होटलों में छापेमारी, पुलिस को देखकर भागने लगे लड़के-लड़कियां, कमरे खोले तो महिला अधिकारी भी रह गई हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो