scriptअमरोहा के जंगल में फिर दिखाई दिया तेंदुआ, युवकों ने बनाया वीडियो, वन विभाग कर रहा जांच | Leopard seen again in Amroha forest | Patrika News
अमरोहा

अमरोहा के जंगल में फिर दिखाई दिया तेंदुआ, युवकों ने बनाया वीडियो, वन विभाग कर रहा जांच

Amroha News: अमरोहा जिले के नौगांवा सादात तहसील के गांव कमालपुरी के जंगल में तेंदुआ दिखाई देने पर कार सवार युवकों ने सड़क पार करते हुए उसका वीडियो बना लिया।

अमरोहाDec 10, 2023 / 05:21 am

Mohd Danish

Leopard seen again in Amroha forest
Amroha News Today: कार सवार युवकों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। मामले की सूचना वन विभाग को दे दी गई है। यह मामला नौगांवा सादात थाना क्षेत्र के गांव कमालपुरी के जंगल का है। तो वहीं कमालपुरी गांव के पास तेंदुआ देखे जाने से ग्रामीणों में दहशत है। वन विभाग को इसकी जानकारी दे दी गई है। इससे पहले भी इलाके में कई बार तेंदुआ देखा जा चुका है।
कार सवार युवकों को दिखाई दिया तेंदुआ
शुक्रवार रात गांव के युवक कार में सवार होकर मुरादाबाद से घर लौट रहे थे। लगभग डेढ़ बजे जब कार सवार युवक गांव के नजदीक पहुंचे तो उन्होंने सड़क पार कर रहा तेंदुआ देखा। युवकों ने पांच सेकेंड की उसकी वीडियो बना ली।
यह भी पढ़ें

बसपा से सस्पेंड होने के बाद दानिश अली ने क्यों कहा-हां, मैंने जुर्म किया है?

युवकों ने वीडियो सोशल मीडिया पर किया अपलोड
हालांकि तेंदुआ सड़क पार कर जंगल में चला गया तथा सभी युवक भी आगे निकल गए। युवकों ने वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। गांव के पास तेंदुआ देखे जाने से ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है। वन विभाग को सूचना दे दी गई है। गांव के जंगल में पूर्व में भी कई बार तेंदुआ देखा जा चुका है।
ग्रामीणों ने गांव में पिंजरा लगाने की मांग की
ग्रामीण अकेले खेतों पर जाने से परहेज कर रहे हैं। ग्रामीणों ने गांव में पिंजरा लगाने की मांग की है। डीएफओ एसपी सिंह ने बताया कि टीम को गांव में भेजा जाएगा। जरूरत पड़ने पर जंगल में पिंजरा लगाया जाएगा। फिलहाल ग्रामीण जंगल जाते समय सावधानी बरतें।

Hindi News/ Amroha / अमरोहा के जंगल में फिर दिखाई दिया तेंदुआ, युवकों ने बनाया वीडियो, वन विभाग कर रहा जांच

ट्रेंडिंग वीडियो