scriptAmroha News: अमरोहा में बस में लगी आग, 35 शिवभक्तों ने कूदकर बचाई जान, हरिद्वार से जल लेने जा रहे थे | Bus caught fire in Amroha | Patrika News
अमरोहा

Amroha News: अमरोहा में बस में लगी आग, 35 शिवभक्तों ने कूदकर बचाई जान, हरिद्वार से जल लेने जा रहे थे

Amroha News: अमरोहा में शिव भक्तों की एक बस में भयंकर आग लग गई। आग लगने का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें बस में धूं-धूंकर आग की लपटें उठती दिख रही हैं।

अमरोहाMar 07, 2024 / 03:29 pm

Mohd Danish

bus-caught-fire-in-amroha.jpg
Amroha News Today: बतादें कि महाशिवरात्रि पर गंगा जल लाने के लिए मंडी धरौना से हरिद्वार जा रहे भक्तों की बस में अचानक आग लग गई। इसे देखकर बस में सवार लोगों में भगदड़ मच गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचे मार्ग से गुजरने वाले कांवड़ियों को रोक दिया। दमकलकर्मियों ने मौके पर पहुंचे आग पर काबू पाया।
श्रद्धालुओं ने कूदकर बचाई अपनी जान
मंडी धनौरा थाना क्षेत्र के गांव वालीपुर के निकट श्रद्धालुओं से भरी निजी बस में अचानक शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। इससे उनमें चीखपुकार मच गई। श्रद्धालुओं ने कूदकर अपनी जान बचाई। शेरपुर से ग्रामीणों ने शिवरात्रि पर हरिद्वार जाने के लिए एक निजी बस किराये पर ली थी। गांव से बुधवार देर रात सभी श्रद्धालु बस में सवार होकर हरिद्वार के लिए चले।
यह भी पढ़ें

लोक सभा चुनाव से पहले दुरुस्त होंगी जिले की 200 सड़कें, लोगों को होगी सहूलियत, 100 सड़कों पर चल रहा काम

बस जलकर हो गई राख
बस डींगरा फीना मार्ग पर रसूलपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के गांव वालीपुर के निकट पहुंची तो अचानक शार्ट सर्किट से बस में आग लग गई। बस चालक ने आग देख बस को सड़क किनारे खड़ा कर दिया। सभी सवारियों से बस से नीचे उतरने के लिए कहा गया। लोगों ने कूद कर अपनी जान बचाई। इस दौरान पुलिस को सूचना दी गई। डींगरा व रसूलपुर चौकी से पुलिस मौके पर पहुंच गई। सुरक्षा के चलते यहां से गुजर रहे कांवड़ियों व राहगीरों को रोका गया। मौके पर दमकल टीम को भी बुला लिया गया। घंटे भर की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। इस दौरान बस जलकर राख हो गई।

Hindi News/ Amroha / Amroha News: अमरोहा में बस में लगी आग, 35 शिवभक्तों ने कूदकर बचाई जान, हरिद्वार से जल लेने जा रहे थे

ट्रेंडिंग वीडियो