scriptबारात आने से पहले प्रेमी संग चली गई दुल्हन, पिता बोले बेटी को युवक ने प्रेमजाल में फंसाया | bride left with her lover before marriage procession arrived in Amroha | Patrika News
अमरोहा

बारात आने से पहले प्रेमी संग चली गई दुल्हन, पिता बोले बेटी को युवक ने प्रेमजाल में फंसाया

Amroha News: अमरोहा जिले के गजरौला में बारात आने से 18 दिन पहले ही युवती अपने प्रेमी संग चली गई। प्रेमी युगल को पुलिस ने दिल्ली से बरामद कर लिया है।

अमरोहाDec 03, 2023 / 09:22 pm

Mohd Danish

bride left with her lover before marriage procession arrived in Amroha
Amroha News Today: युवक ने प्रेमिका के साथ शादी करने की जिद की लेकिन दोनों का एक ही समुदाय पर अलग-अलग बिरादरी का होना आड़े आ रहा है। मामला नगर एक के मोहल्ले का है। यहां पर मुस्लिम समुदाय की दो बिरादरी के लोग रहते हैं।
बेटी को प्रेमजाल में फंसाने का आरोप
मोहल्ले में एक युवक ने सामने रहने वाले शख्स की बेटी को प्रेमजाल में फंसा लिया। दोनों शादी करना चाहते थे। लेकिन अलग-अलग बिरादरी का होना उनकी शादी में अड़चन बन गई। परिजनों ने उनके मिलने जुलने पर पाबंदी लगा दी। इस बीच युवती के परिजनों ने उसका गढ़ मुक्तेश्वर के गांव में रिश्ता तय कर दिया।
19 दिसंबर को आनी थी बारात
19 दिसंबर को बारात आनी थी। जिसकी भनक युवती और उसके प्रेमी को लगी। जिस पर दोनों चुपचाप घर से निकल गए। पुलिस ने दोनों को दिल्ली से बरामद किया। बताया जा रहा है कि युवक ने प्रेमिका के साथ शादी की जिद की। लेकिन युवती के परिजन सहमत नहीं हुए। पुलिस का कहना है कि प्रेमी युगल को बरामद कर लिया गया था।
यह भी पढ़ें

तीन राज्यों में भाजपा की जीत पर भाजपाइयों ने मनाया जश्न, बोले- 2024 में तीसरी बार पीएम बनेंगे मोदी

आरोप है कि सात दिन पहले भी उसकी बेटी के साथ घर में घुसकर आरोपी गलत हरकत कर चुका है। अब फिर से आरोपी उसकी 17 वर्षीय बेटी को मदरसे से अपनी भांजी बताकर बहला फुसलाकर साथ ले आया और शाम में थाने के सामने छोड़ कर चला गया।
पिता ने करवाई की मांग की
मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने युवक को भी थाने बुलाया। सूचना पर छात्रा के पिता भी थाने पहुंचे। उन्होंने पुलिस को तहरीर देकर युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की। कहा कि आरोपी युवक पांच माह पहले भी उसकी बेटी को भगा कर ले जा चुका है। उस समय समझौता हो गया था। जिसमें युवक ने किसी तरह की हरकत नहीं करने की बात कहीं थी।

Hindi News/ Amroha / बारात आने से पहले प्रेमी संग चली गई दुल्हन, पिता बोले बेटी को युवक ने प्रेमजाल में फंसाया

ट्रेंडिंग वीडियो