scriptशरिया कानून से नहीं अंबेडकर के संविधान से चलेगा देश, अमरोहा में कांग्रेस पर CM योगी का करारा हमला | Amroha rally CM Yogi said Congress and india alliance parties wants to implement Sharia law in India | Patrika News
अमरोहा

शरिया कानून से नहीं अंबेडकर के संविधान से चलेगा देश, अमरोहा में कांग्रेस पर CM योगी का करारा हमला

UP Lok Sabha Election 2024: अमरोहा की रैली में CM योगी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

अमरोहाApr 23, 2024 / 05:47 pm

Aman Kumar Pandey

cm yogi
Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार 23 अप्रैल को कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी ने अपने चुनावी घोषणापत्र में देश में शरिया कानून लागू करने और जनता की संपत्ति का बंटवारा करने की मंशा जाहिर की है। सीएम योगी ने अमरोहा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों ने देश के साथ गद्दारी की है। एक बार फिर गद्दारी करने के लिए अपने झूठा घोषणा पत्र के साथ आपके पास आए हैं।
यह भी पढ़ें

Aaj ka Mausam: UP के इन जिलों में बारिश-लू-तूफान और बिजली कड़कने की संभावना

बाबा साहब के संविधान से चलेगा देश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके के घोषणा पत्र को देखें। वह कहते हैं कि अगर हमारी सरकार बनी तो हम शरिया कानून लागू कर देंगे। आप बताओ यह भारत बाबा साहब भीमराव अंबेडकर द्वारा बनाए गए संविधान से चलेगा या किसी शरिया के कानून से चलेगा? सीएम योगी ने आगे कहा कि कांग्रेस के लोग अपने घोषणा पत्र में इस बात की चर्चा करते हैं कि हम व्यक्तिगत कानून यानी शरिया कानून को लागू करेंगे। क्योंकि मोदी ने तीन तलाक की प्रथा को रोक दिया। 
यह भी पढ़ें

चंद्रशेखर रावण कई मासूम लड़कियों की जिंदगी कर चुका है बर्बाद, वाल्मीकि समाज की लड़की ने वीडियो जारी कर लगाया आरोप

कांग्रेस पर बरसे सीएम योगी

सीएम योगी ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा, ”कांग्रेस ने 1970 में ‘गरीबी हटाओ’ का नारा दिया था, गरीबी तो नहीं मिटी लेकिन एक परिवार को देश के संसाधनों को लूटने की पूरी आजादी मिल गई। तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा था प्रधानमंत्री जी कहते हैं कि देश के संसाधनों पर पहला हक मुसलमानों का है… तो हमारे दलित, पिछड़े, गरीब, किसान आदि कहां जाएंगे? जो लोग आज इंडिया गठबंधन के रूप में आपके सामने आए हैं देश के साथ गद्दारी की और फिर से गद्दारी करने के लिए अपना घोषणा पत्र लेकर आपके सामने आए हैं। कांग्रेस का कहना है कि अगर हमारी सरकार बनी तो हम शरिया कानून लागू करेंगे।भारत किसी शरिया कानून से नहीं भीमराव अंबेडकर के बनाए संविधान से चलेगा।”
यह भी पढ़ें

Aligarh Muslim University: Professor नइमा खातून बनी AMU की पहली महिला कुलपति

Home / Amroha / शरिया कानून से नहीं अंबेडकर के संविधान से चलेगा देश, अमरोहा में कांग्रेस पर CM योगी का करारा हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो