scriptपिस्तौल संग युवक का फोटो हुआ वायरल, जांच के बाद पुलिस भी रह गई हैरान | Amroha News Today | Patrika News
अमरोहा

पिस्तौल संग युवक का फोटो हुआ वायरल, जांच के बाद पुलिस भी रह गई हैरान

Amroha News: प्रदेश में वाहनों से जानलेवा स्टंट करने और अवैध हथियारों के साथ फोटो खिंचवाने संग रील बनाने का शौक युवाओं में बढ़ता ही जा रहा है।

अमरोहाNov 30, 2023 / 10:47 am

Mohd Danish

Amroha News Today
Amroha News Today: कानूनी कार्रवाई के बाद भी युवा जागरूक नहीं हो रहे हैं। बुधवार सुबह भी सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक फोटो वायरल हुआ। जिसमें एक युवक अवैध पिस्तौल लहराता हुआ नजर आया।
हालांकि जांच में पता लगा कि युवक ने पिस्तौलनुमा लाइटर के साथ फोटो खिंचवाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। प्रभारी निरीक्षक विनय कुमार के मुताबिक युवक क्षेत्र के गांव अगरौला कलां का निवासी है। उसके पास से पिस्तौलनुमा लाइटर बरामद हुआ है। बताया कि कई दिन पूर्व मामला जानकारी में आया था। अब किसी ने फिर से इस फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस शहर की एयर क्वालिटी फिर हुई खराब, जानें अपने शहर का हाल

आरोपी को गिरफ्तार कर शांतिभंग में निरुद्ध किया गया था। पुलिस को दी जानकारी में युवक ने बताया कि लाइटरनुमा पिस्तौल संग फोटो खिंचवाने का उसका मकसद अपनी हनक जमाना था। आरोपी युवक को हिदायत दी गई है कि भविष्य में इस तरह की हरकत की तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि पूर्व में भी इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं। पुलिस आरोपियों को अवैध असलहों संग भी गिरफ्तार कर चुकी है। चार दिन पूर्व सैदनगली में एक बारात के दौरान भी स्टंट करने के मामले में पुलिस ने बुलंदशहर निवासी युवकों को दो इको कार के साथ गिरफ्तार किया था।

Hindi News/ Amroha / पिस्तौल संग युवक का फोटो हुआ वायरल, जांच के बाद पुलिस भी रह गई हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो