scriptAmroha Accident: अमरोहा में हाईवे पर मजदूरों को कार ने रौंदा, एक की मौत, दूसरे की हालत नाजुक | Amroha Accident News Today | Patrika News
अमरोहा

Amroha Accident: अमरोहा में हाईवे पर मजदूरों को कार ने रौंदा, एक की मौत, दूसरे की हालत नाजुक

Amroha News: नेशनल हाईवे 9 पर मजदूर लोहे की रेलिंग लगाने का काम कर रहे थे। तभी दिल्ली की तरफ जा रही एक कार ने काम कर रहे मजदूरों को रौंद दिया।

अमरोहाDec 05, 2023 / 09:30 pm

Mohd Danish

Amroha Accident News Today
Amroha Accident News Today: अमरोहा जिले के गजरौला कोतवाली इलाके में नेशनल हाईवे 9 पर ग्राम मौहम्मदाबाद के निकट दिल्ली की तरफ जा रही एक कार ने हाईवे पर काम कर रहे मजदूरों को रौंद दिया। इस हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई। जबकि दूसरा मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया। एक्सीडेंट करने के बाद कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। घटना के समय मजदूर हाईवे पर लोहे की रेलिंग लगाने का काम कर रहे थे।
मजदूर लगा रहे थे रेलिंग
जानकारी के अनुसार जिला संभल के थाना रजपुरा इलाके के गांव पाठकपुर निवासी मजदूर विनोद और श्रीपाल गजरौला में नेशनल हाइवे पर गांव मौहम्मदाबाद के पास हाइवे पर रेलिंग लगाने का काम कर रहे थे। मंगलवार को काम के दौरान दिल्ली दिशा में जा रही एक कार ने दोनों मजदूरों को टक्कर मार दी और टक्कर मारने के बाद कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे जा गिरी। इस हादसे में मजदूर विनोद की मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी बोले: सनातन का अपमान कांग्रेस और सपा का इतिहास

पुलिस ने कार को लिया कब्जे में
जबकि दूसरा मजदूर श्रीपाल गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे गंभीर हालत में रेफर किया गया है। फिलहाल गजरौला पुलिस ने मृतक के शव को पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है।

Hindi News/ Amroha / Amroha Accident: अमरोहा में हाईवे पर मजदूरों को कार ने रौंदा, एक की मौत, दूसरे की हालत नाजुक

ट्रेंडिंग वीडियो