scriptराहुल गांधी के लिए अमेठी में लगा इमोशनल पोस्टर, लिखा- लेंगे बदला देंगे खून, भैया बिना… | Emotional poster for Rahul Gandhi in Amethi people Wrote bhaiya bina amethi soon | Patrika News
अमेठी

राहुल गांधी के लिए अमेठी में लगा इमोशनल पोस्टर, लिखा- लेंगे बदला देंगे खून, भैया बिना…

Amethi News: राहुल गांधी केरल के वायनाड लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। इस बात की ऐलान के बाद से अमेठी में भी उनकी उम्मीदवारी को लेकर मांग तेज हो गई है।

अमेठीMar 10, 2024 / 03:08 pm

Aman Kumar Pandey

emotional poster for rahul

emotional poster for rahul

Rahul Gandhi News: राहुल गांधी केरल के वायनाड लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। इस बात की ऐलान के बाद से अमेठी में भी उनकी उम्मीदवारी को लेकर मांग तेज हो गई है। यूथ कांग्रेस से जुड़े अलग-अलग नेताओं ने विभिन्न विभिन्न प्रकार के नारे लिखे पोस्टर लगाकर राहुल गांधी को अमेठी से चुनाव लड़ने की अपील की है। अमेठी में यूथ कांग्रेस जिला अध्यक्ष शुभम सिंह द्वारा एक पोस्टर लगाया गया है। उसे पोस्ट में लिखा है लेंगे बदल देंगे खून भैया बिना अमेठी सून। शुभम सिंह ने नारे के अर्थ को समझाते हुए बताया कि हम अपने नेता के लिए खून देने के लिए भी तैयार है। संघर्ष के हर मोड़ पर जिस तरीके से हमारे नेता राहुल गांधी को बीजेपी सरकार ईडी सीबीआई से बुलाकर परेशान कर रही है।
यह भी पढ़ें

Agra: आदमखोर बनी पड़ोसी महिला, युवक की खा गई कान

कांग्रेस के पूर्व एमएलसी दीपक सिंह ने सोशल साइट एक्स X पर लिखा कि राहुल गांधी जी हम भी इंतजार में हैं। वहीं अपनी दूसरी पोस्ट में लिखा राहुल गांधी जी 2019 में 21 वर्ष बाद अमेठी में कांग्रेस की हार से हम उतना ही दुःखी थे, जितना 21मई 1991 को जब आपने 21 वर्ष की उम्र जब अपने पिता को खोया था। और हमने 2019 में अपने नेता को अमेठी सांसद के रूप में आपको खोया।

Hindi News/ Amethi / राहुल गांधी के लिए अमेठी में लगा इमोशनल पोस्टर, लिखा- लेंगे बदला देंगे खून, भैया बिना…

ट्रेंडिंग वीडियो