scriptAmethi Murder Case: अमेठी हत्याकांड के आरोपी चंदन वर्मा ने किया बड़ा खुलासा, बच्चियों को लेकर कही ये बात | Patrika News
अमेठी

Amethi Murder Case: अमेठी हत्याकांड के आरोपी चंदन वर्मा ने किया बड़ा खुलासा, बच्चियों को लेकर कही ये बात

Amethi Murder Case: अमेठी हत्याकांड के आरोपी चंदन वर्मा ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि दो मासूम बच्चियों की हत्या के लिए उसे पछतावा है और वह इसे पूरी तरह से अपनी गलती मानता है।

अमेठीOct 05, 2024 / 01:09 pm

Prateek Pandey

amethi murder case

Amethi Murder Case

Amethi Murder Case: अमेठी के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र में शिक्षक, उसकी पत्नी और दो बेटियों की हत्या के आरोपी चंदन वर्मा का एक्सरे अमेठी के गौरीगंज अस्पताल में किया गया। चंदन शनिवार सुबह एक पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ था। गिरफ्तारी के बाद उसने पुलिस अधिकारी से पिस्तौल छीन कर पुलिस टीम पर गोलीबारी की कोशिस की। इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में उसे घायल कर दिया।

हमसे गलती हो गई

एक्सरे के लिए अमेठी के गौरीगंज अस्पताल में लाए गए चंदन से मीडिया ने कुछ सवाल किए। जब उससे दोनों बच्चियों की हत्या के बारे में पूछा गया, तो उसने कहा, “हमसे गलती हो गई।” मामले में शिक्षक के पिता रामगोपाल ने चंदन वर्मा को आरोपी बनाया था। पुलिस उसकी तलाश में थी लेकिन उसे गिरफ्तार नहीं कर पा रही थी। शुक्रवार की रात को एसटीएफ ने उसे पकड़ा और गिरफ्तारी की जानकारी दी। चंदन ने जानकारी दी कि उसकी और पूनम के रिश्ते में खटास आने पर उसने पूरे परिवार की हत्या कर दी।
यह भी पढ़ें

कहीं आप भी तो नहीं खा रहे नकली घी! नोएडा में 60 किलो घी और 10 किलो पनीर बरामद

रिमांड पर लेगी पुलिस

पुलिस ने आरोपी पर पिस्तौल छीनने के आरोप में धारा 109 बीएस के तहत मामला दर्ज किया है। अमेठी में दर्ज दोनों मामलों में पुलिस चंदन वर्मा को रिमांड पर लेगी। रायबरेली न्यायालय में आरोपी को पेश कर 14 दिन की रिमांड मांगी जाएगी। चंदन पर मोहनगंज और शिवरतनगंज थाना में दो मुकदमे दर्ज हैं, और पुलिस सामूहिक हत्या के मामले में साक्ष्य जुटाने के लिए उससे पूछताछ करेगी।

Hindi News / Amethi / Amethi Murder Case: अमेठी हत्याकांड के आरोपी चंदन वर्मा ने किया बड़ा खुलासा, बच्चियों को लेकर कही ये बात

ट्रेंडिंग वीडियो