scriptअमेरिका में सड़क हादसा, फीनिक्स में दो कारों की टक्कर में 2 भारतीय स्टूडेंट्स की मौत | Road accident in America, 2 Indian students died in a collision between two cars in Phoenix | Patrika News
विदेश

अमेरिका में सड़क हादसा, फीनिक्स में दो कारों की टक्कर में 2 भारतीय स्टूडेंट्स की मौत

अमेरिका में हाल ही में एक रोड एक्सीडेंट का मामला सामने आया है। एक एक्सीडेंट में दो कारों की टक्कर से 2 भारतीय स्टूडेंट्स की मौत हो गई है।

नई दिल्लीApr 23, 2024 / 05:41 pm

Tanay Mishra

Two Indian students killed in car crash in USA

Two Indian students killed in car crash in USA

रोड एक्सीडेंट्स के मामले अक्सर ही दुनियाभर में देखने को मिलते हैं। रोड एक्सीडेंट्स रोड सेफ्टी में चूक होने की वजह से होते हैं। रोड सेफ्टी में चूक किसी की भी वजह से हो सकती है पर इस वजह से रोड एक्सीडेंट्स हो जाते हैं। हर साल दुनियाभर में रोड एक्सीडेंट्स के कई मामले देखने को मिलते हैं। हाल ही में इसी तरह का एक और मामला सामने आया है। यह मामला अमेरिका (United States Of America) का है। 20 अप्रैल को शाम करीब 6 बजकर 18 मिनट पर अमेरिकी राज्य एरिज़ोना (Arizona) के फीनिक्स (Phoenix) शहर में यह रोड एक्सीडेंट हुआ।

दो कारों की हुई टक्कर

फीनिक्स में लेक प्लेज़ेट के पास स्टेट रूट-74 के नॉर्थ में कैसल हॉट स्प्रिंग्स रोड पर दो कारों की आमने-सामने की टक्कर होने की वजह से यह एक्सीडेंट हो गया।

2 भारतीय स्टूडेंट्स की हुई मौत

फीनिक्स में हुए इस रोड एक्सीडेंट में दो भारतीय स्टूडेंट्स की मौत हो गई। मृतकों की पहचान हो गई है। इनमें से एक है 19 वर्षीय निवेश मुक्का (Nivesh Mukka) और दूसरा 19 वर्षीय गौतम पारसी (Goutham Parsi), जो अमेरिका में इंटरनेशनल स्टूडेंट्स के तौर पर पंजीकृत थे। दोनों तेलंगाना (Telangana) से थे।

2 लोग घायल

जिन दो कारों की टक्कर हुई है, उनके ड्राइवर्स इस हादसे में घायल हो गए हैं। दोनों को अस्पताल भेजा गया था जहाँ इलाज के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई है।

मामले की जांच हुई शुरू

इस मामले की जांच शुरू हो गई है। दोनों कारों की टक्कर आमने-सामने की रही, लेकिन ऐसा क्यों हुआ, इस बात का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

Home / world / अमेरिका में सड़क हादसा, फीनिक्स में दो कारों की टक्कर में 2 भारतीय स्टूडेंट्स की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो