scriptपुलिया के नीचे औंधे मुंह पड़ी मिली युवक की लाश, शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान | Young man dead body found under the bridge, suspect to murder | Patrika News
अंबिकापुर

पुलिया के नीचे औंधे मुंह पड़ी मिली युवक की लाश, शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान

Crime news: सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच पुलिस व फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल, प्रथमदृष्ट्या पुलिस जता रही हत्या कर शव फेंकने की आशंका

अंबिकापुरJun 11, 2023 / 08:46 pm

rampravesh vishwakarma

Crime news

Young man dead body found under the bridge

अंबिकापुर. Crime: शहर से लगे ग्राम खैरबार पुलिया के नीचे रविवार की दोपहर संदिग्ध हालत में एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृत युवक के शरीर पर कई जगह चोट के निशान पाए गए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रथमदृष्टया हत्या का संदेह जताया है। मौके पर फॉरेंसिक टीम भी पहुंची थी। युवक वहां कैसे पहुंचा और किन हालातों में उसकी मौत हुई, इसकी जांच की जा रही है।

अंबिकापुर-राजपुर मार्ग पर शहर से लगे ग्राम रनपुर निवासी पवन रवि 27 वर्ष का शव शहर से लगे ग्राम खैरबार स्थित पुलिया के नीचे रविवार को संदिग्ध अवस्था में मिला। युवक का शव औंधे मुंह पड़ा हुआ था। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची।
पुलिस की सूचना पर मृत युवक के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे। वे युवक का शव देखकर रोने-बिलखने लगे। संदिग्ध हालत में मिले मृत युवक के शरीर पर कई जगह चोट के निशान मिले हैं। मौके पर पहुंचे फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने घटनास्थल का जायजा लिया।

प्रेमी की मौत के गम में नाबालिग प्रेमिका ने लगाई फांसी, प्रेमी के नाम का बनवाया था टैटू, खबर सुनते ही दूसरे प्रेमी ने भी दी जान


पुलिस कर रही मामले की जांच
पुलिस ने युवक के शव पर मिले चोट के निशान देख प्रथमदृष्ट्या हत्या का शक जताया है। युवक गांव से खैरबार कैसे पहुंचा, यह पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की विवेचना में जुट गई है।
पुलिस ने युवक का शव पीएम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया। पीएम रिपोर्ट आने के बाद युवक की मौत के कारण का पता चल पाएगा। युवक का शव मिलने से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Hindi News/ Ambikapur / पुलिया के नीचे औंधे मुंह पड़ी मिली युवक की लाश, शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान

ट्रेंडिंग वीडियो