scriptबकरे की जान नहीं बचा पाई पुलिस, दुर्ग से पकड़े गए चोरी के दो आरोपी… लग्जरी कार में लेकर हुए थे फरार | Two accused of goat theft arrested in Ambikapur | Patrika News
अंबिकापुर

बकरे की जान नहीं बचा पाई पुलिस, दुर्ग से पकड़े गए चोरी के दो आरोपी… लग्जरी कार में लेकर हुए थे फरार

Ambikapur News: चोरी गए (शेरू) बकरे की जान आखिरकार पुलिस नहीं बचा पाई। चोर उसे ब्रेड टोस्ट का लालच देकर महंगी कार में चोरी कर दुर्ग जिले के खुर्सीपारा ले गए और उसे काट कर मटन को 27 हजार में बेच दिया। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियाें को गिरफ्तार किया है।

अंबिकापुरFeb 18, 2024 / 02:30 pm

Khyati Parihar

ambikapur_crime.jpg
Chhattisgharh News: चोरी गए (शेरू) बकरे की जान आखिरकार पुलिस नहीं बचा पाई। चोर उसे ब्रेड टोस्ट का लालच देकर महंगी कार में चोरी कर दुर्ग जिले के खुर्सीपारा ले गए और उसे काट कर मटन को 27 हजार में बेच दिया। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियाें को गिरफ्तार किया है। बकरा मालिक ने अपने बकरे की बरामदगी के लिए रघुनाथपुर चौकी सहित एएसपी से गुहार लगाई थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर जेल दाखिल कर दिया है।
जानकारी के अनुसार सुरेश गुप्ता रघुनाथपुर चौकी क्षेत्र का रहने वाला है। उसने बड़े शौक से पिछले 6 साल से एक बकरे को पाल रखा था। उसका नाम शेरू रखा था। शेरू को पूरे घर वाले पसंद करते थे। वह एक घर के सदस्य की तरह था। लेकिन 8 फरवरी को अज्ञात लोग महंगी कार से आकर बकरा को चोरी कर ले गए। बकरा मालिक ने मामले की रिपोर्ट रघुनाथपुर चौकी में दर्ज कराई थी। पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई नहीं किए जाने पर बकरा मालिक ने शुक्रवार को एएसपी के समक्ष बकरे की तलाशी के लिए गुहार लगाई थी। पुलिस जब तक सक्रिय होती तब तक बकरे को काट कर उसके मटन को चोर बेच चुके थे।
यह भी पढ़ें

खौफनाक! पत्नी की इस बात पर सनका पति, लात-मुक्के से जमकर पीटा फिर…तड़पकर हुई मौत

दोनों आरोपी जेल दाखिल

मामले में पुलिस बकरा चोरों की गिरफ्तारी के लिए दुर्ग रवाना हुई थी। पुलिस ने बकरा चोरी करने के मामले में आरोपी अमीर हुसैन उम्र 30 वर्ष निवासी खुर्शीपारा उड़ियापारा जिला दुर्ग व राजा उम्र 24 वर्ष साकिन आजाद चौक थाना सिटी कोतवाली जिला दुर्ग को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर जेल दाखिल कर दिया है।
गिरोह बनाकर बकरा चोरी करते हैं आरोपी

पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त कार व 11 सौ रुपए बरामद किया है। पुलिस ने आरोपियों के बारे में बताया कि इनका एक गिरोह है। ये घुम-घुमकर बकरा चोरी करते हैं और खुद के ही मटन दुकान में काट कर मटन को बेच देते हैं। पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी आमिर हुसैन आदतन अपराधी किस्म का है। पूर्व में गोंदिया महाराष्ट्र में चोरी के प्रकरण में चालान हो चुका है।

Hindi News/ Ambikapur / बकरे की जान नहीं बचा पाई पुलिस, दुर्ग से पकड़े गए चोरी के दो आरोपी… लग्जरी कार में लेकर हुए थे फरार

ट्रेंडिंग वीडियो