scriptएनएच पर ट्रैक्टर से जा भिड़े बाइक सवार 2 युवक, सिर पर पहिया चढऩे से एक की मौत, दूसरा गंभीर | Road accident: 2 bike rider collided from tractor, one death | Patrika News
अंबिकापुर

एनएच पर ट्रैक्टर से जा भिड़े बाइक सवार 2 युवक, सिर पर पहिया चढऩे से एक की मौत, दूसरा गंभीर

Road accident: शराब के नशे में धुत थे दोनों युवक, तेज रफ्तार में दौड़ा रहे थे बाइक, सिर में गंभीर चोट लगने से एक युवक ने मौके पर ही तोड़ा दम, दूसरे को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कराया गया है भर्ती

अंबिकापुरSep 17, 2023 / 09:07 pm

rampravesh vishwakarma

Ambikapur-Bilaspur national highway

Young man death on the spot

लखनपुर. Road accident: अंबिकापुर-बिलासपुर नेशनल हाईवे-130 पर रविवार की दोपहर लखनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थित कमल फ्यूल के पास तेज रफ्तार में आ रहे बाइक सवार ट्रैक्टर से जा टकराए। हादसे में ट्रैक्टर का पहिया सिर पर चढ़ जाने से बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर होने पर अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया। बाइक सवार दोनों युवक नशे में धुत थे। मृत युवक की शिनाख्त नहीं होने से उसे मरच्यूरी में रखवाया गया है। पुलिस शिनाख्ती के प्रयास कर रही है।

रविवार की दोपहर लगभग 3.30 बजे बाइक क्रमांक सीजी 15 डीयू 6839 में दो युवक अंबिकापुर से लखनपुर की ओर जा रहे थे। रास्ते में लखनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम रजपुरी और लहपटरा के बीच कमल फ्यूल के पास लखनपुर से अंबिकापुर की ओर आ रहे ट्रैक्टर क्रमांक सीजी 15 डीजी 4322 में बाइक सवार जा टकराए।
ट्रैक्टर का पहिया एक युवक के ऊपर चढऩे से उसकी मौके पर ही मौत (Death on the spot) हो गई। वहीं एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। परिवर्तन यात्रा में शामिल होने जा रहे भाजपा नेताओं द्वारा तत्काल लखनपुर पुलिस को इसकी सूचना दी गई।
लखनपुर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को उपचार हेतु लखनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आई। सिर में चोट लगने और पैर टूटने पर डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार उपरांत घायल युवक को मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया।

दहेज के लिए मारपीट कर नवविवाहिता पत्नी को खिला दिया जहर, मौत होते ही पति ने भी खा लिया जहर


मृतक की नहीं हो पाई है पहचान
इधर पुलिस ने मृतक के शव को मरच्यूरी में रखवाया है। मृतक और घायल की पहचान में लखनपुर पुलिस जुटी हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा बताया गया कि बाइक सवार युवक नशे की हालत में थे और काफी तेज गति से वाहन चलाते हुए ट्रैक्टर में जा टकराए।

Hindi News/ Ambikapur / एनएच पर ट्रैक्टर से जा भिड़े बाइक सवार 2 युवक, सिर पर पहिया चढऩे से एक की मौत, दूसरा गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो