scriptशराब पकडऩे गई पुलिस ने दंपती को लात-मुक्के से पीटा, गाल पर पड़े थप्पड़ों के निशान, 30 हजार रुपए रिश्वत लेकर छोड़ा | Police slaps women: Police beaten husband-wife, marks on women cheeks | Patrika News
अंबिकापुर

शराब पकडऩे गई पुलिस ने दंपती को लात-मुक्के से पीटा, गाल पर पड़े थप्पड़ों के निशान, 30 हजार रुपए रिश्वत लेकर छोड़ा

Police slap women: पुलिस की पिटाई से महिला व उसके पति को आईं चोटें, पीडि़त महिला ने एसपी से की मामले की शिकायत, एसपी ने आरोपी प्रधान आरक्षक को किया लाइन अटैच

अंबिकापुरJun 29, 2023 / 08:41 pm

rampravesh vishwakarma

Police slaps women

Police slaps women, marks on cheeks

अंबिकापुर. Police slap women: सरगुजा पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है। शराब बनाने व बेचने के आरोप में उदयपुर के ग्राम विशुनपुर में एक महिला के घर में घुसकर पुलिस ने उसे व उसके पति को लात-मुक्के से पीटा। जबकि महिला के घर से पुलिस शराब भी जब्त नहीं कर पाई थी। इतना ही नहीं, महिला व उसके पति को थाने लाकर यहां भी उनकी पिटाई की गई। वहीं दोनों को छोडऩे के एवज में पुलिस ने 30 हजार रुपए ले लिए। पीडि़त महिला ने गुरुवार को एसपी कार्यालय अंबिकापुर पहुंचकर मामले की शिकायत की है। शिकायत के बाद एसपी ने आरोपी प्रधान आरक्षक को लाइन अटैच कर दिया है।

सरगुजा जिले के उदयपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम विशुनपुर निवासी दशमेत पैकरा पति सुकुल राम उम्र 50 वर्ष गुरुवार को एसपी के पास शिकायत लेकर पहुंची थी। उसने बताया कि 21 जून को थाना उदयपुर के पुलिस स्टाफ संतोष गुप्ता एवं अन्य पुलिसकर्मी मेरे घर में आए और शराब बनाते एवं बेचते हो, कहकर मेरे साथ महिला आरक्षक एवं संतोष गुप्ता द्वारा लात-मुक्के से मारपीट की गई।
घर में शराब नहीं मिलने के बाद भी मेरे पति सहित मुझसे मारपीट करते हुए थाना ले गए। यहां हम दोनों को छोडऩे के लिए 30 हजार रुपए की मांग की गई।

Police beaten couple
महिला ने बताया है कि मेरे पुत्र दिनेश पैकरा ने घर से 30 हजार रुपए लाकर पुलिस कर्मी संतोष गुप्ता को दिया, इसके बाद हम दोनों को छोड़ा गया। महिला ने एसपी को ज्ञापन सौंपकर पुलिसकर्मी संतोष गुप्ता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Video: सैनिक स्कूल के 6वीं कक्षा के छात्र की संदिग्ध हालत में मौत, मां बोली- हमें क्यों नहीं बताया, प्राचार्य ने पत्रकार से छीना कैमरा- See Video


एलआईसी के थे रुपए
महिला ने एसपी को बताया कि छोडऩे के एवज में जो 30 हजार रुपए पुलिसकर्मी को दिए गए, वह एलआईसी से मिले थे। उसने बताया कि पति का एलआईसी पूरा होने पर कुछ दिन पूर्व ही 48 हजार रुपए मिले थे।
ये रुपए घर में रखे हुए थे। इसमें से ही 30 हजार रुपए मेरे पुत्र ने थाने के सामने सरकारी गाड़ी के पीछे दिया था। रुपए लेने के बाद हम लोगों को छोड़ा गया। पुलिसकर्मियों ने थाने में भी मेरे पति के साथ भी मारपीट की है।

Video: शादी के 24 घंटे पहले होटल में संभ्रांत परिवार के दूल्हे की फांसी पर लटकती मिली लाश, बेड पर पड़ा था पिस्टल


शिकायत के बाद प्रधान आरक्षक लाइन अटैच
इस मामले में एएसपी विवेक शुक्ला ने बताया कि महिला व उसके परिवार वाले अवैध शराब बनाने का काम करते हैं। पूर्व में भी आबकारी व पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई है। घटना दिवस भी उसके पति के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है।
वहीं महिला ने प्रधान आरक्षक संतोष गुप्ता पर मारपीट व रुपए मांगने का आरोप लगाया है। इस मामले की जांच का जिम्मा एसडीओपी अखिलेश कौशिक को दिया गया है। वहीं महिला की शिकायत के बाद प्रधान आरक्षक संतोष गुप्ता को लाइन अटैच कर दिया गया है।

Hindi News/ Ambikapur / शराब पकडऩे गई पुलिस ने दंपती को लात-मुक्के से पीटा, गाल पर पड़े थप्पड़ों के निशान, 30 हजार रुपए रिश्वत लेकर छोड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो