scriptकार सवार 2 बदमाशों ने बीच शहर नर्स को पीटा, रोड पर घसीटा भी, बचाने आए डॉक्टर की भी पिटाई | Nurse-Doctor beaten: Car riders beaten nurse and doctor in city | Patrika News
अंबिकापुर

कार सवार 2 बदमाशों ने बीच शहर नर्स को पीटा, रोड पर घसीटा भी, बचाने आए डॉक्टर की भी पिटाई

Nurse-Doctor beaten: आकाशवाणी चौक पर रेड सिग्नल (Red Signal) देख रुकी थी स्कूटी सवार नर्स, पीछे से कार सवारों ने मार दी थी ठोकर, विरोध (Protest) करना पड़ा भारी

अंबिकापुरAug 10, 2021 / 08:55 pm

rampravesh vishwakarma

Nurse and doctor beaten in city

Nurse and doctor beaten

अंबिकापुर. शहर के आकाशवाणी चौक के पास कार सवार 2 बदमाशों ने पहले तो नर्स की स्कूटी को टक्कर मारी और जब उसने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट (Nurse beaten) की। बदमाशों ने उसे रोड पर घसीटा।
इसकी सूचना मिलते ही बीच-बचाव करने पहुंचे डॉक्टर की भी बदमाशों ने पिटाई (Doctor also beaten) कर दी। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक कार सवार बदमाश वहां से भाग निकले।

स्वास्थ्य मंत्री के शहर में डॉक्टर का अपहरण कर बंद कमरे में पिटाई, मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने खोला मोर्चा- See Video


शहर के मिशन चौक के पास की निवासी एक युवती नर्स है। वह शाम 4 बजे काम खत्म करने के बाद स्कूटी से घर जाने निकली थी। शहर के आकाशवाणी चौक पर रेड सिग्नल होने के कारण वह रुकी थी।
Nurse and doctor beaten
IMAGE CREDIT: Crime in Ambikapur
इसी बीच पीछे से कार सवार ने स्कूटी में टक्कर मार दी। नर्स ने इसका विरोध किया। इससे नाराज होकर कार में सवार 2 युवक नीचे उतरे और नर्स से बीच चौक पर ही बेरहमी से मारपीट शुरू कर दी।
नर्स ने मोबाइल से घटना की जानकारी एक डॉक्टर को दी। सूचना पर जब डॉक्टर बीच-बचाव करने पहुंचा तो बदमाशों ने उसके साथ भी मारपीट की।

ममता बनर्जी के गढ़ में डॉक्टर से मारपीट के विरोध में डॉक्टरों ने सिर पर लगाई पट्टी, कहा- ‘हमें मारोगे तो तुम्हे कौन बचाएगा’


हाथ पकड़कर रोड पर घसीटा
कार सवार बदमाशों ने युवती का हाथ पकड़ कर सड़क पर घसीट दिया। मारपीट व घसीटे जाने से युवती जख्मी हो गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची, इस दौरान आरोपी कार लेकर वहां से फरार हो गए।

Hindi News / Ambikapur / कार सवार 2 बदमाशों ने बीच शहर नर्स को पीटा, रोड पर घसीटा भी, बचाने आए डॉक्टर की भी पिटाई

ट्रेंडिंग वीडियो