scriptमातम में बदलीं रक्षाबंधन की खुशियां: सडक़ हादसे में मामा-भांजे की मौत, दोस्त गंभीर, राखी पहुंचाने गया था भांजा | Maternal uncle and nephew death in road accident before Rakshabandhan | Patrika News
अंबिकापुर

मातम में बदलीं रक्षाबंधन की खुशियां: सडक़ हादसे में मामा-भांजे की मौत, दोस्त गंभीर, राखी पहुंचाने गया था भांजा

Road accident: मां ने अपने बेटे को राखी लेकर मामा के घर पहुंचाने कहा था, दोस्त के साथ गया था युवक, राखी पहुंचाने के बाद वह मामा व दोस्त के साथ लौट रहा था घर, रास्ते में तेज रफ्तार पिकअप ने मारी टक्कर

अंबिकापुरAug 30, 2023 / 08:05 pm

rampravesh vishwakarma

Road accident

Maternal uncle and nephew death in road accident

अंबिकापुर. Road Accident: रक्षाबंधन के एक दिन पूर्व मंगलवार की शाम बतौली-बगीचा मार्ग पर तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार 3 युवकों को टक्कर मार दी। हादसे में मामा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि भांजा व उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को स्थानीय डॉक्टरों द्वारा रेफर किए जाने के बाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान भांजे की भी मौत हो गई। जबकि तीसरे युवक का इलाज जारी है। भांजा अपनी मां की तरफ से मामा के लिए राखी पहुंचाने गया था। वहां से लौटने के दौरान तीनों को पिकअप ने अपनी चपेट में ले लिया।

सरगुजा जिले के बतौली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बासेन निवासी सुनील अगरिया पिता सीताराम अगरिया उम्र २३ वर्ष रक्षाबंधन से एक दिन पूर्व मंगलवार को मां की तरफ से अपने मामा अजय के लिए राखी पहुंचाने ग्राम कछारडीह गया था। साथ में गांव का ही उसका दोस्त अविनाश भी था।
राखी पहुंचाने के बाद सुनील अपने मामा व दोस्त अविनाश के साथ बाइक पर सवार होकर वापस लौट रहा था। रास्ते में बतौली-बगीचा मार्ग पर बिलासपुर नदी पुलिया से लगे शिव मंदिर के पास सामने से तेज रफ्तार में आ रहे पिकअप क्रमांक यूपी 64 एटी- 8364 के चालक ने तीनों को टक्कर मार दी।
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मामा अजय की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही बतौली पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे में गंभीर रूप से घायल सुनील व अविनाश को इलाज के लिए शांतिपारा अस्पताल पहुंचाया।
यहां दोनों की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान सुनील की भी मौत हो गई। जबकि अविनाश का इलाज जारी है। उसकी स्थिति भी गंभीर बनी हुई है।

लाठी-डंडे से लैस 30-40 ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर किया हमला, एएसआई समेत 4 पुलिसकर्मी घायल, 2 की हालत गंभीर


दोनों परिवार में पसरा मातम
रक्षाबंधन के एक दिन पूर्व मामा-भांजे की सडक़ दुर्घटना में मौत हो जाने से दोनों घरों में मातम पसरा हुआ है। भांजा अपने मामा के लिए राखी पहुंचाने गया था। घटना के बाद परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है।

घरवाले शादी को नहीं हुए राजी तो युवक ने शादीशुदा प्रेमिका के साथ खाया जहर, प्रेमी की मौत, प्रेमिका गंभीर


पुलिस ने पिकअप को किया जब्त
दुर्घटना की सूचना मिलने पर बतौली पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। इस दौरान पुलिस ने दुर्घटनाकारी वाहन को जब्त कर लिया है। पुलिस ने पिकअप चालक को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

Hindi News/ Ambikapur / मातम में बदलीं रक्षाबंधन की खुशियां: सडक़ हादसे में मामा-भांजे की मौत, दोस्त गंभीर, राखी पहुंचाने गया था भांजा

ट्रेंडिंग वीडियो