scriptवाटरफॉल घुमाने ले गई शिक्षिका से सामूहिक बलात्कार, आरोपियों में युवक कांग्रेसी नेता भी शामिल | Gangrape with teacher: Gangrape with teacher in waterfall by 2 man | Patrika News
अंबिकापुर

वाटरफॉल घुमाने ले गई शिक्षिका से सामूहिक बलात्कार, आरोपियों में युवक कांग्रेसी नेता भी शामिल

Gangrape with teacher: शिक्षक दिवस से एक दिन पहले जान-पहचान के 2 युवकों के कहने पर शिक्षिका उन्हें ले गई थी वाटरफॉल घुमाने, शिक्षिका को अकेला व सूनेपन का फायदा उठाकर दोनों ने वारदात को दिया अंजाम, घटना के बारे में किसी को न बताने धमकी देकर हुए फरार

अंबिकापुरSep 06, 2023 / 07:42 pm

rampravesh vishwakarma

Gangrape

Gangrape with teacher in Dangari waterfall

अंबिकापुर. Gangrape with teacher: बलरामपुर जिले की एक शिक्षिका से जशपुर जिले के दनगरी वाटरफॉल में सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। दरअसल जान-पहचान के 2 युवकों ने 4 सितंबर को शिक्षिका से कहा कि वह उन दोनों को वाटरफॉल घुमाने ले चले। पहचान होने के कारण शिक्षिका दोनों को वहां ले गई। इस दौरान दोनों युवकों की नीयत बिगड़ गई और उन्होंने शिक्षका को अपनी हवस का शिकार बना लिया। जाते-जाते उन्होंने शिक्षिका को यह घटना किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। शिक्षिका ने मामले की रिपोर्ट बगीचा थाने में दर्ज कराई है। आरोपियों में एक युकां नेता भी बताया जा रहा है।

बलरामपुर जिला निवासी एक शिक्षिका की जान-पहचान कुसमी निवासी युवक कांग्रेसी नेता सद्दाम खान 25 वर्ष व उसके दोस्त सोनू उर्फ इम्तियाज 26 वर्ष से थी। शिक्षिका की उनसे मोबाइल पर बातचीत होती थी। 4 सितंबर को सद्दाम ने फोन पर शिक्षिका से कहा कि उसने दनगरी वाटरफॉल नहीं देखा है।
वह उसे जशपुर जिले के उक्त वाटरफॉल घुमाने ले जाए। जान-पहचान के कारण शिक्षिका राजी हो गई तो सद्दाम और सोनू उर्फ इम्तियाज उसे लेने उसके गांव पहुंच गए। यहां से शिक्षिका उन्हें दनगरी वाटरफॉल ले गई।
यहां शिक्षिका अकेला देख दोनों की नीयत बिगड़ गई और सूनेपन का फायदा उठाते हुए उन्होंने उसके साथ जोर-जबरदस्ती शुरु कर दी। शिक्षिका ने विरोध जताया तो दोनों ने उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया।
वाटरफॉल घुमाने ले गई शिक्षिका से सामूहिक बलात्कार, आरोपियों में युवक कांग्रेसी नेता भी शामिल
जान से मारने की दी धमकी
सामूहिक बलात्कार के बाद सद्दाम व सोनू उर्फ इम्तियाज ने शिक्षिका को धमकी दी कि यदि वह ये बात किसी को बताएगी तो उसे जान से मार देंगे। इसके बाद दोनों शिक्षिका को वहां छोडक़र फरार हो गए।

जहरीली शराब से 3 की मौत मामले में बड़ा खुलासा: पति की हत्या करने पत्नी ने प्रेमी के साथ रची थी साजिश, बेवजह मारे गए 2 दोस्त


शिक्षिका ने दर्ज कराई रिपोर्ट
घटना से डरी-सहमी शिक्षिका ने हिम्मत कर मामले की रिपोर्ट जशपुर जिले के पंडरापाठ चौकी में दर्ज कराई। शिक्षिका की रिपोर्ट पर पुलिस ने बगीचा थाने में दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 506, 323 व 376 के तहत अपराध दर्ज कर उनकी खोजबीन शुरु कर दी है।

Hindi News/ Ambikapur / वाटरफॉल घुमाने ले गई शिक्षिका से सामूहिक बलात्कार, आरोपियों में युवक कांग्रेसी नेता भी शामिल

ट्रेंडिंग वीडियो