scriptVideo: इलेक्ट्रिक स्कूटी के शो-रूम में लगी आग, 25-30 स्कूटी जलकर खाक, 2 दमकल पानी से बुझी आग | Fire in show room: Fire in electric scooty show room in Ambikapur | Patrika News
अंबिकापुर

Video: इलेक्ट्रिक स्कूटी के शो-रूम में लगी आग, 25-30 स्कूटी जलकर खाक, 2 दमकल पानी से बुझी आग

Fire in scooty show room: टूनवाल ई-स्कूटी शो-रूम के संचालक के अनुसार करीब 18 लाख रुपए का हुआ नुकसान, सूचना मिलते ही फायरब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर पाया काबू

अंबिकापुरJan 13, 2023 / 04:18 pm

rampravesh vishwakarma

Fire in scooty show room

Fire in electric show room

अंबिकापुर. Fire in scooty show room: शहर के मनेंद्रगढ़ मार्ग पर स्थित इलेक्ट्रिक स्कूटी के शो-रूम में गुरुवार की रात अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने भयावह रूप ले लिया। सूचना मिलते ही फायरब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने का काम शुरु किया। करीब 2 दमकल पानी से आग पर काबू पाया गया है। जब तक आग बुझ पाती, शो-रूम में रखी करीब 25-30 स्कूटी जल चुकी थी। शो-रूम संचालक का कहना है कि शॉर्ट-सर्किट से आग लगी है, स्कूटी जलने से उन्हें करीब 18 लाख रुपए का नुकसान हुआ है।

अंबिकापुर निवासी शुभम सिंह की शहर के मनेंद्रगढ़ मार्ग पर होंडा शो-रूम के पास ही टूनवाल इलेक्ट्रिक स्कूटी का शो-रूम था। शो-रूम में करीब 25-30 इलेक्ट्रिक स्कूटी रखी हुई थी। गुरुवार की रात करीब 8 बजे दुकान संचालक शोरूम बंद कर घर चला गया था।
रात 9 बजे उसे किसी ने मोबाइल पर सूचना दी कि उनके शो-रूम में आग लगी है। सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचा और फायरब्रिगेड की टीम को सूचना दी। जानकारी मिलते ही फायरब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने का काम शुरु किया।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8h705q
आग पूरे शो-रूम में फैल चुकी थी, उसने सभी स्कूटी को अपनी चपेट में ले लिया था। फायरब्रिगेड की टीम जब तक आग पर काबू पा पाती, तब तक सभी स्कूटी जल चुकी थी। करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

18 लाख के नुकसान का अनुमान
स्कूटी शो-रूम संचालक शुभम सिंह का कहना है कि दुकान में संभवत: शॉर्ट-सर्किट से आग लगी है। करीब 25-30 स्कूटी रखी हुई थी, इससे उन्हें करीब 18 लाख रुपए का नुकसान हुआ है।

आग बुझाने में 2 दमकल लगा पानी
शो-रूम में आग लगने की सूचना मिलते ही फायरब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाना शुरु किया। फायरब्रिगेड प्रभारी अनूप सिंह ने बताया कि आग बुझाने में 2 दमकल पानी लगा।

Hindi News/ Ambikapur / Video: इलेक्ट्रिक स्कूटी के शो-रूम में लगी आग, 25-30 स्कूटी जलकर खाक, 2 दमकल पानी से बुझी आग

ट्रेंडिंग वीडियो